Saturday, April 20, 2024
Advertisement

I League : इंडियन एरोज का लक्ष्य चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ अंक हासिल करने का

इंडियन एरोज ने पिछले मैच में आई लीग सत्र का पहला अंक जुटाया था और अब शुक्रवार को यहां चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ होने वाले फुटबॉल मुकाबले में उसकी निगाहें एक और सकारात्मक नतीजा हासिल करने पर लगी होंगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 28, 2021 16:30 IST
I League: Indian Arrows aim to score points against Chennai City FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ILEAGUEOFFICIAL I League: Indian Arrows aim to score points against Chennai City FC

कल्याणी। इंडियन एरोज ने पिछले मैच में आई लीग सत्र का पहला अंक जुटाया था और अब शुक्रवार को यहां चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ होने वाले फुटबॉल मुकाबले में उसकी निगाहें एक और सकारात्मक नतीजा हासिल करने पर लगी होंगी। 

ये भी पढ़ें - आई लीग : टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत करने उतरेगा चर्चिल ब्रदर्स

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की डेवलपमेंटल टीम ने रविवार को आईजोल एफसी के खिलाफ इंजुरी टाइम में बराबरी गोल दागकर चार मैचों में पहला अंक जुटाया था। इससे एरोज के आत्मविश्वास में निश्चित रूप से बढ़ोतरी हुई होगी और अब वे पूर्व चैम्पियन चेन्नई सिटी के खिलाफ जीत हासिल करने की उम्मीद कर रहे होंगे जिसने अभी तक केवल एक जीत हासिल की है जबकि दो बार उसे हार मिली है। 

ये भी पढ़ें - अब्दुर रज्जाक को बीसीबी चयनकर्ता पैनल में शामिल किया गया

एरोज के मुख्य कोच वेंकटेश शानमुगम ने अधिकारिक मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘हमारा जुझारूपन ही हमारी मजबूती है। टीम ने काफी प्रगति की है लेकिन अब भी सुधार की गुंजाइश है। हम मैच दर मैच सुधार कर रहे हैं।’’ 

ये भी पढ़ें - अंपायर ब्रूस ओक्सेनफोर्ड ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

वहीं टीआरएयू एफसी से मिली 0-2 की हार से चेन्नई सिटी आई लीग तालिका में दसवें स्थान पर खिसक गयी और वह हार के सिलसिले को पीछे छोड़ने के लिये बेताब होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement