Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आई लीग : टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत करने उतरेगा चर्चिल ब्रदर्स

चर्चिल ब्रदर्स की टीम शुक्रवार को जब दूसरे स्थान पर काबिज ट्राउ एफसी का सामना करेगी तो उसका लक्ष्य आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करना होगा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 28, 2021 16:28 IST
आईलीग : टॉप पर अपनी...- India TV Hindi
Image Source : HERO I-LEAGUE आईलीग : टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत करने उतरेगा चर्चिल ब्रदर्स

कल्याणी। चर्चिल ब्रदर्स की टीम शुक्रवार को यहां जब दूसरे स्थान पर काबिज ट्राउ एफसी का सामना करेगी तो उसका लक्ष्य आई लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करना होगा।

ट्राउ एफसी और मोहम्मडन एफसी दोनों ही चर्चिल से ज्यादा पीछे नहीं हैं और ऐसे में गोवा का क्लब अपना विजय अभियान जारी रखने की कोशिश करेगा। अगर वह ट्राउ एफसी के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफल रहता है तो उसकी बढ़त सात अंक की हो जाएगी। चर्चिल ब्रदर्स के चार मैचों में 10 अंक हैं जबकि ट्राउ, मोहम्मडन और गोकुलम केरल के इतने ही मैचों में छह – छह अंक हैं।

घर खरीदने के लिए कन्फ्यूज पंत ने फैन्स से पूछा सवाल तो फिर सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

चर्चिल ब्रदर्स के कोच फर्नांडो सैंटियागो वारेला ने कहा, ‘‘जीत की लय बरकरार रखना बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि प्रत्येक मैच भिन्न होता है और ट्राउ की शैली भी भिन्न है। ’’ मणिपुर के क्लब ट्राउ ने अब तक एक भी मैच नहीं गंवाया है। उसने पहले तीन मैच ड्रा कराने के बाद पिछले मैच में चेन्नई सिटी एफसी को 2-0 से हराया था। 

कोहली और रहाणे की कप्तानी में क्या है बड़ा अंतर, गेंदबाजी कोच ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement