Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हर सत्र में खुद को साबित करना चाहता हूं : राजकुमार पाल

आक्रामक हॉकी मिडफील्डर राजकुमार पाल ने इस साल शानदार पदार्पण किया था। मुख्य कोच ग्राहम रीड ने एफआईएच प्रो हॉकी लीग में विश्व चैम्पियन बेल्जियम के खिलाफ उन्हें मौका दिया था।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 07, 2020 15:36 IST
I want to prove myself every season: Rajkumar Pal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THEHOCKEYINDIA I want to prove myself every season: Rajkumar Pal

बेंगलुरू। आक्रामक हॉकी मिडफील्डर राजकुमार पाल ने इस साल शानदार पदार्पण किया था। मुख्य कोच ग्राहम रीड ने एफआईएच प्रो हॉकी लीग में विश्व चैम्पियन बेल्जियम के खिलाफ उन्हें मौका दिया था। अब राजपाल टीम के नियमित सदस्य हैं और अब उनकी कोशिश टीम की अहम कड़ी बनने पर है।

राजकुमार ने कहा, "इस समय मेरा लक्ष्य हर सीजन हर मौके पर अपनी काबिलियत को दर्शाना है। हमारे पास खिलाड़ियों का अच्छा पूल है और टीम में जगह बनाने के लिए अच्छी प्रतिस्पर्धा भी। मुझे सीनियर खिलाड़ियों से काफी मदद मिल रही है।"

ये भी पढ़ें - डीन जोंस की मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अंतिम विदाई

अपने बीते छह महीनों के अनुभव पर राजकुमार ने कहा कि टीम प्रबंधन ने कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में खिलाडियों को व्यस्त रख शानदार काम किया।

उन्होंने कहा, "किसी तरह की गतिविधियां नहीं हो रही थीं और ऐसे में अपने आप को प्रेरित रखना काफी मुश्किल था, लेकिन टीम प्रबंधन खासकर मुख्य कोच और साइंटिफिक एडवाइजर ने यह सुनिश्चति किया की हम ऑनलाइन गतिविधियों के जरिए रहें व्यस्त रहें। उन्होंने हमें इंग्लिश क्लासेस, ऑनलाइन फिटनेस क्लासेस दीं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement