Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दबंग दिल्ली के लिए खिताब जीतना चाहते हैं स्टार खिलाड़ी मेराज शेख

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली दबंग दिल्ली के स्टार खिलाड़ी मेराज शेख का मानना है कि उनकी टीम इस सीजन में उससे भी आगे जा सकती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 24, 2019 8:54 IST
दबंग दिल्ली के लिए...- India TV Hindi
Image Source : PROKABADDI.COM दबंग दिल्ली के लिए खिताब जीतना चाहते हैं स्टार खिलाड़ी मेराज शेख

हैदराबाद| प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली दबंग दिल्ली के स्टार खिलाड़ी मेराज शेख का मानना है कि उनकी टीम इस सीजन में उससे भी आगे जा सकती है। दबंग दिल्ली को लीग में अपना पहला मैच बुधवार को तेलुगू टाइटंस के खिलाफ खेलना है। 

मेराज ने इस मैच की पूर्वसंध्या पर मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, "पिछला सीजन हमारे लिए अब तक का सबसे अच्छा सीजन रहा था, जहां हमने प्लेऑफ में प्रवेश किया था। हमारे कप्तान जोगिदर नरवाल ने काफी काफी अच्छे तरीके से टीम का नेतृत्व किया था। इस सीजन के लिए भी हमने कोच कृष्ण कुमार हुड्डा के मार्गदर्शन में काफी अच्छी तैयारी की है।" 

उन्होंने कहा, "इस सीजन में फिटनेस पर हमारा मुख्य ध्यान है और हमारे ट्रेनर संदेश सभी खिलाड़ियों के साथ काफी नजदीकी से काम कर रहे हैं। हमने जून से ही ट्रेनिंग शुरू कर दी थी और फिर हमने अपनी फिटनेस में काफी सुधार किया है। मुझे उम्मीद है कि हम इस बार खिताब के काफी करीब पहुंचेंगे।"

मेराज ने पिछले सीजन में 19 मैचों से 97 अंक बटोरे थे। उनका मानना है कि इस बार उनकी टीम में रेडर, डिफेंडर और ऑलराउंडर का संतुलन है। उन्होंने कहा, "इस साल नीलामी में हमने 2018 में खेली गई मुख्य टीम को बनाए रखा। इसमें जोगिंदर नरवाल, रविन्दर पहल, विशाल आदि हैं। इन सभी ने डिफेंस में काफी अच्छा किया है। इसके अलावा नवीन और चंद्रन रंजीत जैसे रेडरों ने भी उनका समर्थन किया।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement