1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारतीय एथलेटिक्स हाई परफोरमेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने दिया इस्तीफा

भारतीय एथलेटिक्स हाई परफोरमेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने दिया इस्तीफा

एएफआई के हाई परफोरमेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने यह कहते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया कि वह भूमिका के साथ आने वाली अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 22, 2020 15:23 IST
भारतीय एथलेटिक्स हाई...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारतीय एथलेटिक्स हाई परफोरमेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) के हाई परफोरमेंस निदेशक वोल्कर हरमान ने यह कहते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया कि वह भूमिका के साथ आने वाली अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते। एएफआई के एक सूत्र ने पुष्टि की कि हरमान ने कुछ हफ्ते इस्तीफा दे दिया था लेकिन कहा कि उन्होंने कोई विशेष कारण नहीं बताया था। हालांकि खेल मंत्रालय ने उनका अनुबंध 2024 ओलंपिक के अंत तक बढ़ा दिया था।

जर्मनी के हरमान को जून 2019 में 2021 तक स्थगित हुए तोक्यो ओलंपिक के अंत तक नियुक्त किया गया था। सितंबर में मंत्रालय ने उनका अनुबंध 2024 ओलंपिक के अंत तक बढ़ा दिया था लेकिन एएफआई सूत्रों ने कहा कि उन्होंने नये अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किये थे।

झमाझम बारिश के बीच नेट्स प्रैक्टिस करता दिखा ये भारतीय बल्लेबाज, जीता फैन्स का दिल

हरमान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘भारत में डेढ़ साल के बाद वो दिन आ गया जब मैं एएफआई के हाई परफोरमेंस निदेशक की भूमिका के साथ खुद की अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकता इसलिये मैंने तीन हफ्ते पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया।’’ उन्होंने कहा कि भारत में एथलेटिक्स का भविष्य शानदार है। एएफआई के सूत्र ने कहा कि महासंघ ने हरमान को मनाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड