Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना के बीच अगले सप्ताह 3एम ओपन में भाग लेंगे भारतीय गोल्फर अर्जुन अटवाल

46 साल के अटवाल ने दो हफ्ते पहले रॉकेट मोर्टगेज क्लासिक टूर्नामेंट में शिरकत की थी जिसमें वह संयुक्त रूप से 45वें स्थान पर रहे थे। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 18, 2020 18:14 IST
Arjun Atwal- India TV Hindi
Image Source : GETTY Arjun Atwal

ब्लेन (अमेरिका)| भारतीय गोल्फर अर्जुन अटवाल अगले हफ्ते शुरू होने वाले 66 लाख डालर की ईनामी राशि वाले 3एम ओपन में हिस्सा लेंगे। कोविड-19 महामारी के कारण हफ्तों तक पीजीए टूर पर गोल्फ प्रतियोगिताओं का आयोजन नहीं हो सका था। 46 साल के अटवाल ने दो हफ्ते पहले रॉकेट मोर्टगेज क्लासिक टूर्नामेंट में शिरकत की थी जिसमें वह संयुक्त रूप से 45वें स्थान पर रहे थे।

वह एकमात्र भारतीय गोल्फर हैं जिसने पीजीए टूर पर जीत हासिल की है। उन्होंने 2010 में पीजीए टूर पर खिताब जीता था। वहीं अटवाल के दोस्त और साथी भारतीय अनिर्बान लाहिड़ी कोविड-19 के कारण फ्लाइट पर लगी पांबदियों के कारण अपने देश में ही हैं जिससे वह टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन पा रहे।

लाहिड़ी अहमदाबाद में कालहार ब्लूज एंड ग्रीन्स में ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं फ्लाइट के शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं साथ ही मैं अपने कोच विजय दिवेचा के साथ अपने गेम में सुधार में भी लगा हूं। ’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement