Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रामनाथ कोविंद के साथ चाय पीने राष्ट्रपति भवन पहुंचा भारतीय ओलंपिक दल, पीवी सिंधु-मीराबाई चानू का ऐसा हुआ स्वागत

टोक्यो ओलंपिक में रिकॉर्ड प्रदर्शन करने के बाद भारतीय ओलंपिक दल आज रामनाथ कोविंद के साथ राष्ट्रपति भवन में चाय पीयेगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 14, 2021 16:56 IST
Indian Olympic team reached Rashtrapati Bhavan to drink tea with Ramnath Kovind, PV Sindhu-Mirabai C- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@MEDIA_SAI Indian Olympic team reached Rashtrapati Bhavan to drink tea with Ramnath Kovind, PV Sindhu-Mirabai Chanu were welcomed like this

टोक्यो ओलंपिक में रिकॉर्ड प्रदर्शन करने के बाद आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भारतीय ओलंपिक दल की चाय पर मेजबानी करेंगे। इस मुलाकात के लिए भारतीय ऐस शटलर पीवी सिंधु, सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू और बॉक्सर मैरीकॉम राष्ट्रपति भवन पहुंच चुके हैं। साई मीडिया ने अपने अधिरिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

10 अगस्त को राष्ट्रपति भवन द्वारा एक बयान जारी किया गया था जिसमें कहा गया था किभारत के राष्ट्रपति 14 अगस्त 2021 को राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक केंद्र में चाय पर टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल की मेजबानी करेंगे।

इस ओलंपिक में भारत ने 7 मेडल जीते हैं और खेलों के इस महाकुंभ में भारत का यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इससे पहले भारत ने लंदन ओलंपिक 2012 में 6 पदक जीते थे।

भारत के लिए इस बार वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने सिल्वर, बॉक्सिंग में लवलीना ने ब्रॉन्ज, बैडमिंटन में पीवी सिंधु ने ब्रॉन्ज, रवि दहिया ने कुश्ती में सिल्वर, बजरंग पूनिया ने कुश्ती में ब्रॉन्ज, पुरुष हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज और नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता था।

आज ही खबर आई है कि नीरज चोपड़ा को पिछले दो दिनों से तेज बुखार है और डॉक्टर के कहने पर उन्होंने अपना कोविड टेस्ट भी करवाया है जिसकी रिपोर्ड नेगेटिव आई है। इस खबर के बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है कि नीजर आज ओलंपिक दल के साथ राष्ट्रपति के साथ चाय पीने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement