Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारतीय ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा के पिता पाए गए कोरोना पॉजिटिव

भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने गुरुवार को बताया कि उनके पिता का कोरोनावायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 28, 2020 22:14 IST
Narinder Batra- India TV Hindi
Image Source : PTI Narinder Batra

नई दिल्ली| भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने गुरुवार को बताया कि उनके पिता का कोरोनावायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। बत्रा ने साथ ही बताया कि उनके घर में काम करने वाले चार कर्मचारी भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा उनके नई दिल्ली और फरीदाबाद के ऑफिस में भी एक-एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बत्रा ने बताया कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है। बत्रा ने एक बयान में कहा, "मेरे पिता का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और हमने उन्हें बत्रा अस्पताल में कोविड के लिए बनाए गए वार्ड/फ्लोर में 25 मई को भर्ती कराया है।"

उन्होंने बताया कि उनके पिता की देखभाल करने वाले दो कर्मचारी और दो सुरक्षा गार्ड संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने कहा, "मेरे पिता और चार अन्य हमारे घर से कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी को बत्रा अस्पताल में कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।"

बत्रा ने कहा, "हमारे परिवार में पांच सदस्य हैं जो यहां रहते हैं और साथ ही घर में काम करने वाले 13 स्टाफ हमारे घर में ही स्टाफ क्वार्टर में रहते हैं। हमने हमारे घर में हर किसी का टेस्ट कराया और ऊपर बताए गए पांच लोगों के अलावा सभी का टेस्ट निगेटिव आया है।"

बत्रा ने बताया कि उनके फरीदाबाद और नई दिल्ली ऑफिस के दो कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बत्रा ने कहा, "दोनों स्टाफ अस्पताल में भर्ती होने का इंतजार कर रहे हैं। इनके टेस्ट 27 मई को आए थे। इन लोगों को इनके घर पर निगरानी में रखा जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "हम सात-आठ दिन बाद तीन से चार जून के आस-पास एक बार फिर अपना टेस्ट कराएंगे। तब तक हम अपने आप को आज से ही 17 दिनों के लिए खुद ही क्वारंटाइन कर रहे हैं। दोनों ऑफिस को बंद कर दिया गया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement