1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. आईओए ने बनाई 11 सदस्यीय ओलम्पिक सॉलीडेरिटी फंड कमेटी, जानिए किस तरह करेगी काम

आईओए ने बनाई 11 सदस्यीय ओलम्पिक सॉलीडेरिटी फंड कमेटी, जानिए किस तरह करेगी काम

आईओए अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने 26 मई को लिखे पत्र में कहा कि समिति उन्हें और आईओए के महासचिव राजीव मेहता से चर्चा करेगी और जानकारी देती रहेगी।

IANS IANS
Published on: May 28, 2020 16:11 IST
Narinder Batra- India TV Hindi
Image Source : GETTY Narinder Batra

नई दिल्ली| भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) ने 2020-21 वर्ष में भारत की ओलंपिक गतिविधियों को प्रबंधित करने के लिए 11 सदस्यीय ओलम्पिक सॉलीडेरिटी फंड कमेटी का गठन किया है जिसका अध्यक्ष दिल्ली ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष कुलदीप वत्स को बनाया गया है। कुलदीप के अलावा इस समिति में सहदेव यादव, दिग्विजय सिंह, चंदेर मुखी शर्मा, हरी ओम कौशिक, रुपक देबरॉय, आरके. सचेती, राजेश भंडारी, अधिप दास, अभिजीत सरकार और धनराज चौधरी को शामिल किया गया है।

आईओए अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने 26 मई को लिखे पत्र में कहा कि समिति उन्हें और आईओए के महासचिव राजीव मेहता से चर्चा करेगी और जानकारी देती रहेगी।

उन्होंने कहा, "यह समिति ओलम्पिक सॉलीडेरटी बजट, फंड, स्कॉलरशिप, अनुदान आदि की अर्जियों और इनके उपयोग से संबंधित फैसले करेगी।"

ये भी पढ़े : ओलंपिक प्रमुख थॉमस बाक कोविड-19 से संभावित दुष्परिणामों को लेकर आईओसी सदस्यों से बात की

बत्रा ने साथ ही बताया कि इस समिति को आईओए कार्यालय से आईरेनी कोशी तथा मृणालिनी से मदद मिलेगी। उन्होंने कहा, "यह स्टाफ ऑनलाइन सॉलीडेरिटी प्लेटफॉर्म को संभालने की जिम्मेदारी उठाएगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X