Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विवादित बयानबाजी के बाद टोक्यो लौटेंगे आईओसी प्रमुख थॉमस बाक

जापान की क्योडो समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बाक 23 अगस्त (सोमवार) को टोक्यो आ सकते हैं। नेशनल स्टेडियम में पैरालंपिक खेलों का उद्घाटन समारोह 24 अगस्त को होना है।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 19, 2021 10:28 IST
IOC, chief Thomas, Tokyo, Olympics- India TV Hindi
Image Source : GETTY Thomas bach 

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के अध्यक्ष थॉमस बाक ओलंपिक खेलों के दौरान एक महीने से अधिक समय बिताने के बाद पैरालंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए टोक्यो लौट रहे हैं। जापान की क्योडो समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बाक 23 अगस्त (सोमवार) को टोक्यो आ सकते हैं। नेशनल स्टेडियम में पैरालंपिक खेलों का उद्घाटन समारोह 24 अगस्त को होना है।

बाक ने ओलंपिक खेलों के दौरान अपनी यात्रा पर उस समय विवाद को हवा दी थी, जब टोक्यो में कोरोनोवायरस आपातकाल लागू होने के बावजूद वह एक अपकमिंग टोक्यो शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट में चले गए थे।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, इन तीन खिलाड़ियों को किया बाहर

67 वर्षीय बाक को कोविड -19 महामारी के कारण गैर-जरूरी सैर से बचने के लिए सरकार द्वारा सार्वजनिक आदेश के बावजूद अपने अंगरक्षकों के साथ गिन्जा डिस्ट्रिक्ट में टहलते हुए देखा गया था।

टोक्यो ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से 8 अगस्त तक हुआ था। अब पैरालंपिक खेलों की बारी है। पैरालंपिक खेल 5 सितम्बर तक चलेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement