Friday, March 29, 2024
Advertisement

ISL-6 : नॉर्थईस्ट को हराकर टॉप पर पहुंचना चाहेगी एटीके

नॉर्थईस्ट के खिलाफ होने वाले इस मैच में एटीके को अपने घर में जीत का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि घर के बाहर नॉर्थईस्ट का रिकॉर्ड सही नहीं रहा है और टीम ने घर के बाहर केवल तीन ही गोल किए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 27, 2020 6:38 IST
Northeast United FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @NEUTDFC Northeast United FC

कोलकाता| एटीके की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में सोमवार को यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ होने वाले अपने अगले मैच को जीतकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचना चाहेगी। एटीके अभी 24 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर है। वह 27 अंकों के साथ पहले नंबर पर काबिज एफसी गोवा से तीन अंक ही पीछे है। एटीके अपने पिछले मैच में गोवा को हरा चुका है। वहीं, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड 11 अंकों के साथ नौवें नंबर पर है और टीम ने पिछले सात मैचों में एक भी मैच नहीं जीता है।

नॉर्थईस्ट के खिलाफ होने वाले इस मैच में एटीके को अपने घर में जीत का दावेदार माना जा रहा है क्योंकि घर के बाहर नॉर्थईस्ट का रिकॉर्ड सही नहीं रहा है और टीम ने घर के बाहर केवल तीन ही गोल किए हैं।

इस मैच में एक बार फिर से सबकी निगाहें एटीके के रॉय कृष्णा पर होगी, जोकि इस सीजन में अब तक आठ गोल कर चुके हैं। कृष्णा ने हालांकि पिछले चार मैचों में एक भी गोल नहीं किया है।

एटीके के कोच एंटोनिया हबास ने कहा, "हमारे लिए यह एक मुश्किल मैच हो सकता है क्योंकि नॉर्थईस्ट वास्तव में अच्छा खेलती है। वे अच्छा फुटबाल खेलते हैं। उन्होंेने दो खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ा है। उन्होंने दूसरी टीमों की तुलना में दो मैच कम खेले हैं। वे एक कड़े प्रतिद्वंद्वी हैं। हमें इस मैच के लिए तैयार रहना होगा।"

नॉर्थईस्ट को घर के बाहर पिछली जीत नवंबर में मिली थी। टीम ने घर के बाहर दो मैच हारे हैं जबकि एक ड्रॉ रहा है।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के कोच रोबर्ट जार्नी ने कहा, "एक महीने में हमारे पास सात मैच है। हम परिस्थितियों से अवगत हैं। मैं हमेशा हर छोटी सी उम्मीद के लिए लड़ने के लिए आशावादी हूं। हम मैच जीतने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।"

टीम ने हाल ही में एंडी कीओग के साथ करार किया है। नॉर्थईस्ट को उम्मीद है कि कीओग उसकी किस्मत को बदल सकते हैं और घर के बाहर उसके रिकॉर्ड में सुधार कर सकते हैं। कीओग के कंधों पर चोटिल खिलाड़ी एसामोह जियान की कमी को दूर करने की जिम्मेदारी होगी।

नॉर्थईस्ट ने इसके अलावा मिडफील्डर साइमन लुंडेवाल के साथ भी करार किया है। साइमन का हालांकि इस मैच में खेलने की उम्मीद नहीं है।

जार्नी ने कहा, "आपको पता है कि कीओग बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और हम उनसे संतुष्ट हैं। साइमन काफी पहले ही आ गए थे, लेकिन वह अभी भी यहां के मौसम से पूरी तरह से अवगत नहीं हुए हैं। हम देखेंगे कि क्या वे अगले मैच में खेल सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement