1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-6 : नवंबर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने एटीके के रॉय कृष्णा

ISL-6 : नवंबर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बने एटीके के रॉय कृष्णा

रॉय कृष्णा ने तीन मैचों में तीन गोल दागे और साथ ही गोल करने में मदद भी की जिससे एटीके की टीम को नवंबर के पूरे महीने में हार का सामना नहीं करना पड़ा।

Bhasha Bhasha
Updated on: December 08, 2019 13:56 IST
Roy Krishna- India TV
Image Source : TWITTER- @ATKFC Roy Krishna

गुवाहाटी| फिजी के अंतरराष्ट्रीय फुटबालर रॉय कृष्णा को अपनी टीम एटीके के लिये शानदार प्रदर्शन के बूते नवंबर के महीने के लिये आईएसएल हीरो के पुरस्कार से नवाजा गया। 

रॉय कृष्णा ने तीन मैचों में तीन गोल दागे और साथ ही गोल करने में मदद भी की जिससे एटीके की टीम को नवंबर के पूरे महीने में हार का सामना नहीं करना पड़ा। 

एटीके के ही डेविड विलियम्स ने अक्टूबर में यह पुरस्कार हासिल किया था। इस स्ट्राइकर ने जमेशदपुर एफसी के सर्गियो कास्टेल, ओड़िशा एफसी के एड्रियाने संताना, एफसी गोवा के मुर्ताडा फॉल और बेंगलुरू एफसी के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू को पीछे छोड़कर यह पुरस्कार जीता। 

बता दें कि दो बार की विजेता एटीके ने शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में मेजबान नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी को 3-0 से हरा दिया। नार्थईस्ट की ये इस सीजन की पहली हार है। सात मैचों में अभी तक उसे दो जीत और चार ड्रॉ नसीब हुए हैं। वहीं इस जीत ने एटीके को अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंचा दिया है। एटीके के सात मैचों में चार जीत, तीन ड्रॉ और एक हार के साथ 14 अंक हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13