1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7, preview : तीसरे स्थान के लिए नार्थईस्ट और हैदराबाद में होगी टक्कर

ISL-7, preview : तीसरे स्थान के लिए नार्थईस्ट और हैदराबाद में होगी टक्कर

इन दोनों टीमों ने अब तक 15 मैचों से 22-22 अंक जुटाए हैं। बेहतर गोल अंतर के कारण हैदराबाद चौथे स्थान पर है जबकि हाईलैंडर्स पांचवें स्थान पर हैं। 

IANS IANS
Published on: February 07, 2021 11:06 IST
ISL-7, preview, North East, Hyderabad- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ NORTH EAST, HYDERABAD North East vs Hyderabad

बीते सीजन में हैदराबाद एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की अंक तालिका में सबसे नीचे रहे थे। लेकिन इस सीजन में दोनों टीमों ने अपनी मेहनत के दम पर किस्मत बदली है और अब वे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की दौड़ में हैं। 

इन दोनों टीमों ने अब तक 15 मैचों से 22-22 अंक जुटाए हैं। बेहतर गोल अंतर के कारण हैदराबाद चौथे स्थान पर है जबकि हाईलैंडर्स पांचवें स्थान पर हैं। अब जबकि दोनों को आज यहां के तिलक मैदान पर भिड़ना है तो यह साफ है कि जीतने वाली टीम तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी।

यह भी पढ़ें- On This Day : ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी पाकिस्तानी टीम, कुंबले ने रचा था इतिहास

निजाम्स नाम से मशहूर हैदराबाद एफसी बीते सात मैचों से अजेय है। इसी तरह हाईलैंडर्स भी पांच मैचों से अजेय हैं।

अंतरिम कोच खालिद जमील की देखरेख में हाईलैंडर्स ने काफी सुधार किया है। जनवरी में कोच बनने वाले खालिद की देखरेख में यह टीम अब तक हारी नहीं है। पांच मैच उसने इसके बाद खेले हैं और इनमें से तीन जीते हैं जबकि बाकी ड्रॉ रहे हैं।

यह टीम नौ मैचों में क्लीन शीट हासिल करने में सफल रही है। इस टीम का अटैक शानदार रहा है। अग्रिम पंक्ति ने कुल 21 गोल किए हैं जो एफसी गोवा के बाद दूसरा श्रेष्ठ आंकड़ा है।

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज एज्रा मोसेल की हुई मौत

हाईलैंडर्स के खिलाफ अपनी जीत की सम्भावना को बल देने के लिए हैदराबाद को फेडरिको गालेघो पर नजर रखना होगा क्योंकि वह इस टीम के अटैक की धुरी हैं। गालेघो ने अब तक चार गोल किए हैं और इससे भी अधिक एसिस्ट उनके नाम है।

लेकिन एक पहलू को लेकर खालिद चिंतित होंगे और वह यह है कि इस टीम ने दूसरे हाफ में कई गोल खाए हैं। दूसरे हाफ में इस टीम ने 60 फीसदी गोल खाए हैं। दूसरी ओर, हैदराबाद ने ब्रेक के बाद अपने 20 में से 15 गोल किए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X