Monday, April 29, 2024
Advertisement

आईएसएल : ईस्ट बंगाल ने लोन पर अजय छेत्री से किया करार

एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को मिडफील्डर अजय छेत्री के साथ करार की घोषणा की। अजय बेंगलुरू एफसी से लोन पर इस क्लब में आ रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 15, 2021 16:12 IST
ISL: East Bengal signed Ajay Chhetri on loan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SC_EASTBENGAL ISL: East Bengal signed Ajay Chhetri on loan

पणजी। एससी ईस्ट बंगाल ने शुक्रवार को मिडफील्डर अजय छेत्री के साथ करार की घोषणा की। अजय बेंगलुरू एफसी से लोन पर इस क्लब में आ रहे हैं। वह इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2020-21 सीजन में ईस्ट बंगाल के लिए खेलेंगे। 21 साल के अजय ने 2016 में बेंगलुरू एफसी अकादमी का दामन थामा था। इसके बाद वह 2018-19 सीजन में क्लब की सीनियर टीम में आ गए थे। उन्होंने 2018-19 सीजन में चेन्नइयन एफसी के खिलाफ खेलते हुए पदार्पण किया था।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने कुछ इस अंदाज में लिया पहला विकेट, देखें वीडियो

अजय पिछले सीजन हैदराबाद एफसी में भी लोन पर गए थे। वह शुक्रवार को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : नेट्स में लाल गेंद से गेंदबाजी करना सुंदर के लिए रहा फायदेमंद

अजय ने एक बयान में कहा, "मैं एससी ईस्ट बंगाल के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। हर खिलाड़ी इस तरह के बड़े क्लब के लिए खेलना चाहता है और मैं क्लब की जर्सी पहनने के लिए तैयार हूं। मैं बेंगलुरू एफसी का भी शुक्रिया कहना चाहता हूं।"

ये भी पढ़ें - फ्लॉयड रेइफेर बने वेस्टइंडीज U-19 के मुख्य कोच

उन्होंने कहा, "मैं सभी एससी ईस्ट बंगाल के प्रशंसकों से कहना चाहता हूं कि मैं आपको खुश करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।"

टीम के कोच रॉबी फ्लावर ने कहा, "हम अजय को अपने साथ जोड़कर काफी खुश हैं। वह युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो हमेशा सीखना चाहता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement