Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना टेस्ट में चौथी बार भी पॉजिटिव आए जुवेंटस के फुटबॉलर डायबाला

डायबला की रिपोर्ट चौथी बार पॉजिटिव आना सेरी ए क्लब जुवेंटस के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उसके खिलाड़ियों को चार मई से व्यक्तिगत प्रशिक्षण करने की इजाजत दे दी गई है।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 29, 2020 14:27 IST
coronavirus, football, Italy, Juventus, paulo dybala- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES paulo dybala

इटालियन क्लब जुवेंटस और अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के स्टार फुटबॉलर पाउलो डायबाला का कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार पॉजिटिव पाया गया है। स्थानीय मीडिया में इसकी जानकारी दी गई है। डायबला की रिपोर्ट चौथी बार पॉजिटिव आना सेरी ए क्लब जुवेंटस के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उसके खिलाड़ियों को चार मई से व्यक्तिगत प्रशिक्षण करने की इजाजत दे दी गई है।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, स्पेनिश ई1 ने कहा है कि पिछले छह सप्ताह के दौरान चौथी बार डायबाला की जांच की गई है और उनका हालिया टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

डायबाला और उनके क्लब साथी डेनियल रुगानी पहले फुटबॉलर थे, जोकि कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे।

डायलाबा ने मार्च में इंस्टाग्राम पर कहा था कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं। सेबाटिनी अर्जेटीना की गायिका और मॉडल है।

डायबाला ने ट्विटर पर लिखा था, " हाय, मैं बस आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि मैं और ओरियाना कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। सौभाग्य से हम अच्छी स्थिति में हैं। आपके संदेशों के लिए धन्यवाद।"

इटली में सभी फुटबाल गतिविधियां मार्च से ही निलंबित हैं। दुनियाभर में फैले कोरोना का सबसे ज्यादा शिकार इटली हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement