Monday, May 06, 2024
Advertisement

जुवेंटस के खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, आइसोलेशन पर गए रोनाल्डो का है इंतजार

रोनाल्डो और उनका परिवार सोमवार को पुर्तगाल से तूरीन पहुंचा। पांच बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर रहे रोनाल्डो पुर्तगाल के मडेइरा से निजी जेट से यहां पहुंचे हैं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Updated on: May 06, 2020 13:20 IST
Cristiano Ronaldo dos Santos Aveiro, Juventus, Leonardo Bonucci, Giorgio Chiellini, Miralem Pjanic, - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cristiano Ronaldo

जुवेंटस के खिलाड़ी टीम के प्रैक्टिस सेंटर पर पहुंचना शुरू कर दिया है। हालांकि इटली लौटने के बाद टीम के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन पर चले गए हैं। कप्तान जियोर्जियो चियेलिनि डिफेंडर लियोनार्डो बोनुची के साथ यहां पहुंचे। उन्होंने चेहरे पर काला मास्क लगा रखा था।

उनसे पहले कई खिलाड़ी यहां पहुंच चुके थे। रोनाल्डो और उनका परिवार सोमवार को पुर्तगाल से तूरीन पहुंचा। पांच बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर रहे रोनाल्डो पुर्तगाल के मडेइरा से निजी जेट से यहां पहुंचे हैं। 

उन्होंने सीरि ए का आखिरी मैच आठ मार्च को खेला था। कोरोना महामारी से सर्वाधिक प्रभावित इटली में 29000 से अधिक जानें गई हैं। 

जुवेंटस ने अपने सभी दस विदेशी खिलाड़ियों को बुला लिया है चूंकि उन्हें क्लब के मैदानों पर व्यक्तिगत तौर पर प्रैक्टिस की अनुमति मिल गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement