1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. चैरिटी गोल्फ मैच में शुभंकर, गगनजीत के साथ हाथ आजमाते नजर आए कपिल देव और मुरली कार्तिक

चैरिटी गोल्फ मैच में शुभंकर, गगनजीत के साथ हाथ आजमाते नजर आए कपिल देव और मुरली कार्तिक

कपिल देव और पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक शनिवार को दिल्ली के नए गोल्फ क्लब (डीजीसी) में एक निजी दौर के लिए गोल्फ खिलाड़ी शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर के साथ जुड़े। इ

IANS IANS
Published on: July 11, 2020 22:25 IST
Kapil Dev- India TV Hindi
Image Source : GETTY Kapil Dev

नई दिल्ली| दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव और पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक शनिवार को दिल्ली के नए गोल्फ क्लब (डीजीसी) में एक निजी दौर के लिए गोल्फ खिलाड़ी शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर के साथ जुड़े। इस दौरान चैंपियन फॉर ए कॉज-चैरिटी गोल्फ मैच का आयोजन करवाया जिसमें शुभंकर, गगनजीत, कपिल और मुरली ने भाग लिया। कोविड-19 महामारी के बाद शुरू होने वाला यह पहला खेल टूर्नामेंट था।

मैच-5 के स्कोर के स्तर पर समाप्त हुआ। भुल्लर ने पार 72 के स्कोर पर 70 का स्कोर किया जबकि उनके पार्टनर कपिल ने 76 का स्कोर किया। शुभंकर ने 73 का और उनके साथी कार्तिक ने भी एक करीबी मुकाबले में 76 का स्कोर किया। दोनों टीमों का संयुक्त स्कोर राउंड के लिए पांच अंडर था, जिसमें मैच टाई रहा। इस प्रक्रिया से 45,62,000 रुपये एकत्रित किए।

ये भी पढ़े : पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा दावा, कहा- कोहली के बराबर पहुंच सकते हैं बाबर

इस अवसर पर शुभंकर ने कहा, "लंबे ब्रेक के बाहर आना और चैंपियनशिप कोर्स में खेलना वास्तव में अच्छा था। हम वास्तव में सुचारु रूप से खेले हैं और मैं डीजीसी और इसके साथ आई पूरी टीम को बधाई देता हूं। यह एक शानदार प्रयास था। आने वाले महीनों में कुछ शीर्ष प्रतियोगिताओं की उम्मीद है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड