Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

केरला ब्लास्टर्स को किबू विकुना के रुप में मिला नया कोच

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स ने बुधवार को किबू विकुना को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 23, 2020 8:33 IST
केरला ब्लास्टर्स को...- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK केरला ब्लास्टर्स को किबू विकुना के रुप में मिला नया कोच

कोच्चि| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम केरला ब्लास्टर्स ने बुधवार को किबू विकुना को अपना नया मुख्य कोच नियुक्त किया है। विकुना आई-लीग में मोहन बागान को विजेता बना चुके हैं। क्लब ने नीदरलैंड्स के एल्को स्काटोरी का एक साल का करार खत्म होने के बाद उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

विकुना के कोच रहने के दौरान मोहन बागान ने चार राउंड शेष रहते हुए आई-लीग का खिताब अपने नाम करना सुनिश्चित कर लिया था। आई-लीग के इस सीजन को कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दिया गया था और मोहन बागान को विजेता घोषित किया गया था।

मोहन बागान आईएसएल क्लब एटीके के साथ विलय कर चुका है और अगले सीजन से लीग में खेलेगा। ब्लास्टर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम किबू विकुना को आने वाले सीजन के लिए अपना मुख्य कोच नियुक्त कर काफी खुश हैं।"

विकुना 2014 में करीम बेनकेरिफा के जाने के बाद से मोहन बागान के पहले विदेशी कोच थे। उन्होंने खालिद जमील का स्थान लिया था। ब्लास्टर्स के स्पोर्टिंग निदेशक कारोलिस स्किनक्यास ने विकुना को फ्रेंचाइजी में लाने में बड़ी भूमिका निभाई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement