Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंडियन सुपर लीग: केरल ब्लास्टर्स और मुंबई सिटी का मैच 1-1 से ड्रॉ रहा

बलवंत सिंह के गोल की मदद से मुंबई सिटी ने अधिकतर समय पिछड़ने के बावजूद केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ इंडियन सुपर लीग का बेहद रोमांचक मैच आज यहां 1-1 से ड्रॉ कराया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 04, 2017 11:22 IST
केरला ब्लास्टर्स और...- India TV Hindi
केरला ब्लास्टर्स और मुंबई सिटी एफसी

कोच्चि: बलवंत सिंह के गोल की मदद से मुंबई सिटी ने अधिकतर समय पिछड़ने के बावजूद केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ इंडियन सुपर लीग का बेहद रोमांचक मैच आज यहां 1-1 से ड्रॉ कराया। 

मार्क सिफनियोस ने 14वें मिनट में दिमितार बरबातोव के पास पर गोल करके केरल ब्लास्टर्स को बढ़त दिला दी थी जिससे वह मध्यांतर तक 1-0 से आगे चल रहा था। 

मुंबई सिटी ने दूसरे हाफ में बराबरी का गोल करने के लिये अपनी जीजान लगा दी और उसे आखिर में 77वें मिनट में सफलता मिली जब बलवंत ने एवर्टन सांतोस के क्रास पर गोल दागा। 

केरल ब्लास्टर्स का यह लगातार तीसरा ड्रा जिससे उसके तीन अंक हो गये हैं। मुंबई सिटी ने चार मैचों में अपना पहला ड्रॉ खेला। उसके अब एक जीत, एक ड्रॉ और दो हार से चार अंक हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement