Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोनावायरस के कारण खेलों से इस अनपेक्षित ब्रेक से निराश है किदांबी श्रीकांत

पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारण खेलों से इस अनपेक्षित ब्रेक से वह काफी निराश हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 12, 2020 13:40 IST
Kidambi Srikanth is disappointed with this unexpected break from games due to Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kidambi Srikanth is disappointed with this unexpected break from games due to Coronavirus

नई दिल्ली। पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने कहा है कि कोरोनावायरस के कारण खेलों से इस अनपेक्षित ब्रेक से वह काफी निराश हैं। श्रीकांत ने अपना पिछला टूर्नामेंट ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में खेला था, जहां उन्हें पहले ही राउंड में चीन के चेल लोंग से हार का सामना करना पड़ा था।

कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हुआ पड़ा है और इस समय देश और दुनिया में सभी तरह की खेल गतिविधियां रूकी हुई है।

श्रीकांत ने हिंदूस्तान टाइम्स के लिए लिखे अपने कॉलम में कहा, " इस ब्रेक से मैं वास्तव में खुश नहीं हूं। एक खिलाड़ी के रूप में हम आमतौर पर टूर्नामेंट, ट्रेनिंग और फिर टूर्नामेंट में खेलने के नियमित तौर पर ब्रेक चाहते हैं। "

उन्होंने लिखा, " यह उस तरह का ब्रेक बिल्कुल भी नहीं है जिसे हम लेना चाहते हैं। आपको ऐसी स्थिति में नहीं रहना चाहते जहां आप ट्रेनिंग भी नहीं कर सकते। इसलिए यह समय वास्तव में बहुत निराशाजनक है क्योंकि न तो आप बाहर जा सकते हैं, न ही ट्रेनिंग या कुछ और कर सकते हैं।"

पूर्व वर्ल्ड नंबर एक ने कहा, " मेरे पास बहुत समय है लेकिन करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए मैं ज्यादातर समय सोता हूं। वही वह जगह है जहां मेरा ज्यादातर समय जाता है। मैं हर दिन 12 से 14 घंटे सोता हूं। इसके बाद भी बहुत समय बचता है। "

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement