अगले सीजन के बाद पीएसजी को छोड़ सकते हैं कीलियन एम्बाप्पे

फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे कहा है कि वह 2020-2021 सीजन की समाप्ति के बाद क्लब को छोड़ना चाहते हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: September 13, 2020 21:12 IST
Kylian Mbappe may leave PSG after next season- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kylian Mbappe may leave PSG after next season

पेरिस। फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे कहा है कि वह 2020-2021 सीजन की समाप्ति के बाद क्लब को छोड़ना चाहते हैं। द टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एम्बाप्पे का पीएसजी के साथ 2022 तक का करार है।

खबरों में कहा गया है कि रियल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी, मैनचेस्टर युनाइटेड और बार्सिलोना की टीमें फ्रांस के विश्व कप विजेता सदस्य एम्बाप्पे को अपने साथ जोड़ना चाहती है और इसके लिए अगले सीजन में वह एम्बाप्पे के साथ करार करने के लिए प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - एटलेटिको मेड्रिड के कोच डिएगो सिमोन कोरोना पॉजिटिव

एम्बाप्पे महज 21 साल के हैं लेकिन पूरे विश्व की नजरें उनपर हैं। उन्होंने फ्रांस लीग का खिताब चार बार जीता है, एक बार मोनाको के साथ और बाकी तीसरा पीएसजी के साथ। वह 2018 में विश्व कप जीतने वाली फ्रांस टीम के सदस्य भी थे।

एम्बाप्पे हाल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके कारण वह यूईएफए नेशंस लीग में क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेले थे।

ये भी पढ़ें - जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार

एम्बाप्पे में किसी तरह के लक्षण नहीं थे। लेकिन वह राष्ट्रीय टीम को छोड़कर अपने घर में क्वॉरंटीन हो गए थे। उन्होंने स्वीडन के खिलाफ खेले गए मैच में गोल कर अपनी टीम को 1-0 से जीत दिलाई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड