Friday, May 17, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के संकट में चेल्सी के रुख पर लैम्पार्ड को है गर्व

लंदन की इस टीम ने पिछले महीने प्रीमियर लीग के मैचों के स्थगित होने के बाद स्टैमफोर्ड ब्रिज स्टेडियम के होटल को स्वास्थ्य कार्मियों के इस्तेमाल के लिए देने की पेशकश की थी। 

Reported by: Bhasha
Published on: April 13, 2020 21:36 IST
Frank Lampard- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Frank Lampard

लंदन| इंग्लैंड के घरेलू फुटबॉल क्लब चेल्सी के प्रबंधक फ्रैंक लैम्पार्ड का मानना ​​है कि कोरोना वायरस संकट से उनकी टीम ने जिस तरह से निपटा है, उस पर उन्हें गर्व है। लंदन की इस टीम ने पिछले महीने प्रीमियर लीग के मैचों के स्थगित होने के बाद स्टैमफोर्ड ब्रिज स्टेडियम के होटल को स्वास्थ्य कार्मियों के इस्तेमाल के लिए देने की पेशकश की थी।

टीम ने इसके साथ ही अभियान चलाकर दान करने के लिए धनराशि इकट्ठा की। प्रीमियर लीग के कई क्लबों ने गैर-खेल कर्मचारियों को भुगतान करने के लिए ब्रिटिश सरकार की फर्लो योजना का उपयोग किया जिसके लिए उनकी आलोचना भी हुई। चेल्सी ने इसके उलट सार्वजनिक धन का उपयोग टीम के लिए नहीं करने का फैसला किया।

लैम्पार्ड ने स्काइ स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘जिस तरह से चेल्सी ने इस मुद्दे को संभाला है, उससे मुझे क्लब का प्रबंधक होने पर बहुत गर्व है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने तुरंत मदद करते हुए होटल देने का प्रस्ताव दिया। हमारी संस्था प्रशंसकों के साथ मिलकर बहुत काम कर रही है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement