Friday, March 29, 2024
Advertisement

3 महीने के बैन के बाद अर्जेटीना की टीम में मेसी की वापसी

लियोनेल मेसी की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 01, 2019 11:50 IST
3 महीने के बैन के बाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 3 महीने के बैन के बाद अर्जेटीना की टीम में मेसी की वापसी

ब्यूनोस आयर्स| दिग्गज फारवर्ड लियोनेल मेसी की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है।

जुलाई में कोपा अमेरिका में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच के बाद से मेसी अर्जेटीना के लिए नहीं खेले हैं। उस मैच में 32 वर्षीय खिलाड़ी को रेड कार्ड मिला था और अर्जेटीना को चिली के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने मैच के बाद कहा था कि कोपा अमेरिका 'भ्रष्ट' है जिसके कारण कोनबेमोल ने शुरुआत में उनपर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित कर दिया।

मेसी बैन के कारण अर्जेटीना के लिए चार मैच नहीं खेले जिसमें चिली, मेक्सिको, जर्मनी और इक्वाडोर के खिलाफ हुए मुकाबले शामिल हैं। दो बार की विश्व कप विजेता अर्जेटीना 15 नवंबर को ब्राजील और तीन दिन बाद इजरायल का सामना करेगी।

टीम:

गोलकीपर: अगुस्टिन मार्चेसिन, जुआन मूसो, एमिलियानो मार्टिनेज, एस्टेबन एंड्राडा
डिफेंडर: जुआन फोएथ, रेनजो साराविया, निकोलस ओटामेंडी, जर्मन पेजेला, मार्कस रोहो, वाल्टर कानीमैन, निकोलस टैगलाफिको, नेहेन पेरेज, गुइडो रोड्रिगेज
मिडफील्डर: गियोवानी लो सेल्सो, लिएंड्रो पैरेडेस, निकोलस डोमिंगुएज, रोड्रिगो डी पॉल, मार्कोस एक्यूना, रॉबटरे परेरा, लुकास ओकाम्पोस
फॉरवर्ड: लियोनेल मेसी, सर्जियो एगुएरो, निकोलस गोंजालेज, लुकास अलारियो, लाउरुरो मार्टिनेज, पाउलो डिबाला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement