Friday, March 29, 2024
Advertisement

सीजन समाप्त ना होने पर लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब की हकदार : फेबियो एयूरेलियो

इंग्लिश प्रीमियर लीग कोविड-19 महामारी के कारण 13 मार्च से ही स्थगित है और आगे भी इसके दोबारा शुरू होने को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 04, 2020 13:09 IST
Liverpool deserves Premier League title when season ends: Fabio Aurelio- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Liverpool deserves Premier League title when season ends: Fabio Aurelio

रियो डी जनेरियो। इंग्लिश फुटबॉल क्लब लिवरपूल के पूर्व डिफेंडर फेबियो एयूरेलियो ने कहा है कि अगर मौजूदा सीजन समाप्त नहीं होता है तो लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग का विजेता घोषित कर देना चाहिए। इंग्लिश प्रीमियर लीग कोविड-19 महामारी के कारण 13 मार्च से ही स्थगित है और आगे भी इसके दोबारा शुरू होने को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एयूरेलियो 2006 से 2012 तक लिवरपूल क्लब के लिए खेले थे।

उन्होंने ग्लोबो ईस्पोर्टे ने कहा, " भले ही खिताब को आधिकारिक रूप से मान्यता नहीं दिया गया हो, लेकिन सभी जानते हैं कि खिताब लिवरपूल का है।"

2013 में अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने वाले एयूरेलियो ने लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप की भी तारीफ की।

ये भी पढ़ें - कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई में मदद के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम ने जुटाए 20 लाख रुपए

उन्होंने कहा, " यह देखना शानदार है कि उनके मार्गदर्शन में टीम ने कितनी शानदार प्रगति की है। क्लब को पहले ही वैश्विक पहचान मिली हुई थी, लेकिन क्लॉप ने उन्हें एक नई पहचान दी है। "

लिवरपूल की टीम इस समय इंग्लिश प्रीमियर लीग की अंकतालिका में 29 मैचों में 82 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उसके दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 25 अंक ज्यादा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement