Friday, March 29, 2024
Advertisement

मौजूदा स्तर को बनाए रखना मुश्किल, लेकिन असंभव नहीं : मोहम्मद सलाह

इस सीजन में लिवरपूल ने कमाल की वापसी की और उसने न केवल लीग का चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया बल्कि वो दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 23 अंक आगे भी रही।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 01, 2020 17:57 IST
Mohammad Salah, Liverpool, sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mohammad Salah

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने वाली लिवरपूल के स्टार फॉरवर्ड मोहम्मद सलाह ने कहा है कि वह लंबे समय तक इस क्लब में बने रहेंगे। सलाह 2017 लिवरपूल क्लब से जुड़े थे और तब से लेकर अब तक उन्होंने क्लब के साथ पिछले सीजन में चैंपियंस लीग और अब इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब जीता है, जोकि क्लब का 30 साल बाद यह पहला खिताब है।

सलाह ने बी इन स्पोटर्स से कहा, " मैं बहुत खुश हूं। 30 साल बाद लीग में खिताब जीतने की खुशी को मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैं लोगों का आनंद देख सकता हूं और यह हम सबके लिए काफी महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने कहा, " मैंने यहां के माहौल का आनंद लिया। मैं इस जगह को पसंद करता हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं लंबे समय तक यहां रहूंगा। यहां का वातावरण, अन्य जगह से काफी अलग है।"

द रेड्स के नाम से मशहूर लिवरपूल का प्रीमियर लीग में पिछले दो सीजन से काफी दबदबा रहा है। टीम ने पिछले साल में 97 अंक हासिल किया था और वह मैनचेस्टर सिटी से एक ही अंक पीछे थी। चेल्सी की टीम 72 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर थी।

इस सीजन में लिवरपूल ने कमाल की वापसी की और उसने न केवल लीग का चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया बल्कि वो दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से 23 अंक आगे भी रही।

सलाह ने स्वीकार किया कि मौजूदा स्तर को कायम रखना मुश्किल जरूर है, लेकिन असंभव नहीं।

उन्होंने कहा, "हमने एक टीम के रूप में अच्छी तरह से परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाया और हमारी समझ शानदार रही। अगर हम इसे आगे जारी रखते हैं तो हम और भी कुछ हासिल कर सकते हैं। मौजूदा स्तर को कायम रखना मुश्किल जरूर है, लेकिन असंभव नहीं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement