Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मैरी कॉम ने एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में किया दान

एशियाई खेलों की यह चैम्पियन खिलाड़ी 2016 में राज्यसभा की सांसद बनी थी। मणिपुर की इस खिलाड़ी ने हाल हीम तोक्यो ओलंपिक 2020 का टिकट कटाया था जिसे इस महामारी के कारण एक साल के लिए टाल दिया गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 30, 2020 16:01 IST
Mary Kom, covid 19, coronavirus, mary kom donation- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mary Kom

छह बार की विश्व चैम्पियन मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम ने सोमवार को कहा कि वह कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में राज्यसभा की सांसद के तौर पर वह एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करेंगी। 

मैरी कॉम का वेतन जिस बैंक में आता है, उन्होंने उस बैंक को लिखा है, ‘‘ कोविड-19 महामारी को देखते हुए मैं अपने एक महीने का वेतन प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दान करना चाहती हूं। इसके लिए मेरे खाते से एक लाख रुपये काट लिये जायें।’’ 

राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की यह चैम्पियन खिलाड़ी 2016 में राज्यसभा की सांसद बनी थी। मणिपुर की इस खिलाड़ी ने हाल हीम तोक्यो ओलंपिक 2020 का टिकट कटाया था जिसे इस महामारी के कारण एक साल के लिए टाल दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement