Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

चैम्पियंस लीग के सेमीफाइनल में मेसी के फ्री किक गोल को जॉडर्न हेंडरसन ने बताया अविश्वस्नीय

मेसी द्वारा बाद में किए गए दो गोल के दम पर बार्सिलोना ने 3-0 से जीत हासिल की थी।इसमें से एक गोल मेसी ने फ्री किक पर किया था जिसे हेंडरसन ने अविश्वसनीय बताया है।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 29, 2020 16:46 IST
Liverpool, Lionel Messi, Jordan Henderson, Liverpool captain, Barcelona, FC Barcelona, Messi free ki- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Lionel Messi

इंग्लिश फुटबॉल क्लब लिवरपूल के कप्तान जॉडर्न हेंडरसन ने कहा है कि लियोनेल मेसी टीवी पर जैसा दिखते हैं वह हकीकत में उससे काफी ज्यादा तेज और स्किल वाले खिलाड़ी हैं। हेंडरसन पिछले साल चैम्पियंस लीग सेमीफाइनल के पहले चरण में बार्सिलोना के खिलाफ खेले गए मैच के बारे में बात कर रहे थे।

मेसी द्वारा बाद में किए गए दो गोल के दम पर बार्सिलोना ने 3-0 से जीत हासिल की थी और इसी के साथ वह स्पेनिश क्लब के लिए 600 गोल पूरे कर चुके थे। इसमें से एक गोल मेसी ने फ्री किक पर किया था जिसे हेंडरसन ने अविश्वसनीय बताया है।

हेंडरसन ने डेमी मेल से कहा, "मैं जल्दी आ गया था, क्योंकि नेबी केइटा चोटिल हो गए थे। मैं पहली बार मेसी के खिलाफ मैदान पर था। आप ऐसा नहीं सोचते हैं कि हे भगवान वह मेसी हैं, लेकिन हां वो मैदान पर टीवी से बिल्कुल अलग होते हैं।"

उन्होंने कहा, "अब उस फ्री किक के बारे में सोचता हूं। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि उन्होंने वो गोल किया था। मुझे लगा था कि वह इसे छोटा ही रखेंगे। मैंने बताया है कि एलिसन कितने शानदार हैं, लेकिन मेसी ने एक क्षेत्र में गेंद डाली जिसे एलिसन रोक नहीं सके। व्हिप, तेजी- एक दम सटीक थी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement