Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मेरे माता-पिता मेरे सबसे कठिन आलोचक रहे हैं: एमा राडुकानू

राडुकानू ने फाइनल में कनाडा की लिलाह फर्नाडेज को हराकर यूएस ओपन महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम किया था।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 14, 2021 16:05 IST
My parents have been my toughest critics: Emma Raducanu- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES My parents have been my toughest critics: Emma Raducanu

न्यूयॉर्क। यूएस ओपन चैंपियन ब्रिटेन की एमा राडुकानू ने कहा है कि उनके पालन-पोषण में माता-पिता ने बड़ी भूमिका निभाई। राडुकानू ने कहा, "मेरे पालन-पोषण में मेरे माता-पिता का बहुत बड़ा योगदान है। जब मैं छोटी थी तब वे मुझ पर काफी सख्त थे और इसने एक तरह से आकार दिया। मुझे लगता है कि अब यह काफी मदद कर रहा है जब आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है।"

राडुकानू ने फाइनल में कनाडा की लिलाह फर्नाडेज को हराकर यूएस ओपन महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम किया था।

राडुकानू ने कहा, "छोटी उम्र से ही मुझे मानसिक मजबूती के लिए पाला गया है। वे मेरे सबसे कठिन आलोचक रहे हैं और उन्हें खुश करना बहुत कठिन है। लेकिन जीतने के बाद उनसे बात करके बहुत अच्छा लगा। वे बस इतने खुश और मुझ पर गर्व कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "मैं बस इस पल का आनंद लेने की कोशिश कर रही हूं। मेरी टीम के साथ फाइनल की रात हमारे पास वास्तव में एक अच्छी रात थी। सब कुछ इतनी तेजी से हुआ है।"

राडुकानू ने कहा कि दौरे की कठोरता से निपटने के लिए उन्हें अपनी शारीरिक शक्ति बढ़ाने के लिए बहुत अधिक काम करने की आवश्यकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement