Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रतियोगिता की मेजबानी करने की नडाल एकेडमी की योजना

शीर्ष-50 और शीर्ष-100 रैंकिंग से बाहर खिलाड़ियों ने हाल में इस बात पर चिंता जताई थी कि अगर मैच और टूर्नामेंट नहीं हो पाएंगे तो वे अपने करियर को कैसे जारी रख पाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 19, 2020 21:06 IST
Nadal Academy plans to host the competition- India TV Hindi
Image Source : GETT IMAGES Nadal Academy plans to host the competition
मेड्रिड। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल की मालोर्का स्थित अकेडमी ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच वह डब्ल्यूटीए और एटीपी सर्किट में पेशेवर खिलाड़ियों तक पहुंचने की योजना बना रही है। शीर्ष-50 और शीर्ष-100 रैंकिंग से बाहर खिलाड़ियों ने हाल में इस बात पर चिंता जताई थी कि अगर मैच और टूर्नामेंट नहीं हो पाएंगे तो वे अपने करियर को कैसे जारी रख पाएंगे।
 
नडाल की अकेडमी ने एक बयान में कहा, "अभी टेनिस रुकी हुई है और सभी का स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण बात है। लेकिन अगर आने वाले महीनों में अकेडमी का उपयोग अन्य पेशेवर खिलाड़ियों की मदद के लिए किया जा सकता है तो खुशी होगी ताकि वे ट्रेनिंग ले सकें और आपस में प्रतिस्पर्धा भी कर सकें।"
 
 
अकेडमी ने कहा, "हालांकि हमारे पास अभी आगे टूर्नामेंट नहीं है लेकिन हमें लगता है कि आपस में खेल को बनाए रखने से हमें खुद को दोबारा से शुरू करने में मदद मिलेगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement