Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नडाल और थीम ने फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में बनाई जगह

एक दर्जन बार रोलां गैरो का खिताब जीत चुके स्पेन के दिग्गज टेनिस स्टार रफाल नडाल ने अपने पसंदीदा ग्रैंड स्लैम इवेंट-फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 01, 2020 11:39 IST
नडाल और थीम ने फ्रेंच...- India TV Hindi
Image Source : AP नडाल और थीम ने फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में बनाई जगह

पेरिस| एक दर्जन बार रोलां गैरो का खिताब जीत चुके स्पेन के दिग्गज टेनिस स्टार रफाल नडाल ने अपने पसंदीदा ग्रैंड स्लैम इवेंट-फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है। नडाल ने दूसरे दौर के मुकाबले में बुधवार को दुनिया के 236 नम्बर के खिलाड़ी मैकेंजी मैक्डोनाल्ड को सीधे सेटों में हराया।

किंग और क्ले के नाम से मशहूर नडाल ने मैक्डोनाल्ड को एक घंटे 40 मिनट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-0, 6-3 से हराया। इस जीत के साथ नडाल ने इस क्ले कोर्ट इवेंट में अपना रिकार्ड 95-2 कर लिया है।

मैच के बाद नडाल ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। पेरिस में खेलना हमेशा से खास रहा है। मैं यहां आकर खुश हूं।" दूसरे सीड नडाल का सामना अब इटली के स्टेफानो ट्रावागलिया से होगा। स्टेफानो ने जापान के केई निशिकोरी के खिलाफ 6-4, 2-6, 7-6 (7), 4-6, 6-2 से जीत मिली।

एक अन्य पुरुष एकल मैच में इस साल के अमेरिकी ओपन विजेता डोमिनिक थीम ने भी जीत का क्रम जारी रखा है। थीम ने लगातार नौवीं जीत के साथ तीसरे दौर में जगह बनाई। थीम ने दूसरे दौर के मुकाबले में अमेरिका के क्वालीफायर खिलाड़ी जैक सॉक को दो घंटे 22 मिनट में 6-1, 6-3, 7-6 से हराया।

महिला वर्ग में रोमानिया की सिमोना हालेप ने तीसरे दौर में जगह बना ली है। हालेप ने दूसरे दौर के मुकाबले में अपने ही देश की इरिना बेगू को 6-3, 6-4 से हराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement