Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राष्ट्रीय खेल संस्थानों को नरिंदर बत्रा ने लिखा पत्र, खेल दुबारा शुरू करने की मांगी स्थिति

नरेंद्र बत्रा ने मंगलवार को राष्ट्रीय खेल संघों से खेल गतिविधियों को दोबारा शुरू करने को लेकर समर्थन और उनका फीडबैक मांगा है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 05, 2020 16:44 IST
Narinder Batra- India TV Hindi
Image Source : IANS Narinder Batra

नई दिल्ली| अंतराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने मंगलवार को राष्ट्रीय खेल महासंघों (एनएसएफ) से खेल गतिविधियों को दोबारा शुरू करने को लेकर समर्थन और उनका फीडबैक मांगा है। इस समय कोविड-19 के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है और सभी तरह की खेल गतिविधियां बंद हैं।

बत्रा ने एनएसएफ को लिखे पत्र में कहा कि वह ओलंपिक सहित अन्य अहम टूर्नामेंट की तैयारियों को लेकर देश में खेल गतिविधियों को शुरू करने पर सभी का विचार और समर्थन चाहते हैं। बत्रा द्वारा एनएसएफ को लिखे गए पत्र की एक प्रति आईएएनएस के पास है।

पत्र में बत्रा ने लिखा है, "मैं देश में कोविड-19 के कारण सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस को मानते हुए सुरक्षित माहौल में खेल गतिविधियों को शुरू करने और ओलंपिक सहित अन्य अहम टूर्नामेंट की तैयारी के लिए आपका समर्थन और फीडबैक जानना चाहता हूं।"

बत्रा ने आगे लिखा, "29 स्लाइड का एक डॉक्यूमेंट जिसमें से 28 पर गूगल लिंक है, वो आपको निजी तौर पर मैसेज में भेजा गया है। आप लोग उसे पढ़ें और भर कर भेजें। मैं आईओए की सीनियर निदेशक नेहा मेहश्वरी से आपको यह डॉक्यूमेंट ई-मेल करने को भी कहूंगा।"

ये भी पढ़ें : बैडमिंटन का संसोधित कार्यक्रम जल्द घोषित होगा लेकिन स्थिति चिंताजनक : बीडब्लूएफ

खेल मंत्रालय ने भी कुछ दिन पहले संकेत दिए थे कि वह अलग-अलग चरणों में राष्ट्रीय शिविर खोलेगी वो भी उन लोगों की तैयारी के लिए जो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं या जिन्हें ओलंपिक क्वालीफायर्स या किसी बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement