Friday, April 26, 2024
Advertisement

लास वेगास में मुक्केबाजी की वापसी पर विचार कर रहा है नेवादा एथलेटिक आयोग

नेवादा एथलेटिक आयोग की बैठक टेलिफोन पर होगी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण सामाजिक दूरी के नियम लागू हैं जिसमें खेल को बहाल करने पर विचार किया जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2020 10:51 IST
boxing, boxing news, boxing schedule, boxing bouts, boxing coronavirus, boxing ufc, ufc boxing, dana- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Boxing

कोरोना वायरस महामारी के कारण बंद पड़े खेल आयोजनों को एक बार फिर से बहाल करने की जोर शोर से तैयारी चल रही है। वहीं इस बीच रिपोर्ट के मुताबिक लास वेगास में जून में मुक्केबाजी की वापसी हो सकती है चूंकि नेवादा राज्य एथलेटिक आयोग 27 मई को आवेदनों पर विचार करेगा। 

यह बैठक टेलिफोन पर होगी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण सामाजिक दूरी के नियम लागू हैं। यह 14 मार्च के बाद आयोग की पहली बैठक होगी। 

आयोग वेगास में 30 मई और छह जून को अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप के आयोजन के आवेदन पर भी विचार करेगा। इसके अलावा नौ जून को बॉब एरम की टॉप रैंक भी मुकाबले का आयोजन करना चाहती है । 

यह भी पढ़ें- कोरोना महामारी के बीच सावधान रहते हुए गोल्फ खिलाड़ियों ने की ट्रेनिंग

आपको बता दें कि महामारी के कारण पूरे अमेरिका में सभी तरह के खेल के आयोजन को स्थगित कर दिया गया है। हालांकि कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान सभी सुरक्षा मानको को ध्यान में रखते हुए कई देश अपने यहां खेल को फिर से बहाल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

इससे पहले जर्मनी में बुदेंशलीगा फुटबॉल लीग को शुरू किया। वहीं ला लिगा फुटबॉल टूर्नामेंट को भी शुरू करने की तैयारी की जा रही है।

फुटबॉल जैसे बड़े खेल के आयोजन को इस समय में बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में कराए जा रहे हैं, जिससे की संक्रमण का जोखिम कम से कम रहे। ऐसे में लास वेगास में अगर मुक्केबाजी प्रतियोगिता की वापसी होती है तो निश्चित रूप से इस पर विचार किया जाएगा कि मुकाबले बिना दर्शकों की मौजूदगी में ही होना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement