1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. भारतीय फुटबाल टीम के नए कोच इगोर स्टीमाक ने 37 खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर में बुलाया

भारतीय फुटबाल टीम के नए कोच इगोर स्टीमाक ने 37 खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर में बुलाया

भारतीय फुटबाल टीम के नवनियुक्त कोच इगोर स्टीमाक ने अगले महीने होने वाले किंग्स कप की तैयारियों के लिए 37 संभावित खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर के लिए बुलाया है। 

IANS IANS
Published on: May 16, 2019 23:21 IST
भारतीय फुटबॉल टीम- India TV Hindi
Image Source : TWITTER भारतीय फुटबॉल टीम

नई दिल्ली| भारतीय पुरुष फुटबाल टीम के नवनियुक्त कोच इगोर स्टीमाक ने अगले महीने होने वाले किंग्स कप की तैयारियों के लिए 37 संभावित खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर के लिए बुलाया है। किंग्स कप का आयोजन थाईलैंड के बुरीराम में पांच से आठ जून तक होना है। वहीं, भारतीय टीम का अभ्यास शिविर 20 मई से यहां शुरू होगा। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को ही क्रोएशिया के पूर्व खिलाड़ी स्टीमाक को भारत की पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है।

स्टीमाक ने एआईएफएफ से कहा, "एएफसी एशियन कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का मैं सम्मान करता हूं। बाकी खिलाड़ियों को मैंने आई-लीग और आईएसएल में खेलते देखा है। मैंने देखा है कि कुछ खिलाड़ी काफी शानदार हैं और मैंने उन्हें शिविर में बुलाया है।" 

उन्होंने कहा, "मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं और उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं। मैं नई दिल्ली आने और तुरंत काम पर लग जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैंने हमेशा नई चुनौतियों का सामना किया है और अब मैं ब्लू टाइगर्स (भारतीय टीम) को कोचिंग देने के लिए काफी उत्साहित हूं।" 

चोटिल स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुआ को अभ्यास शिविर के लिए नहीं बुलाया गया है। भारतीय टीम को किंग्स कप के बाद जुलाई में इंटरकॉन्टिनेंटल कप में भी भाग लेना है। भारत के अलावा सीरिया, उत्तर कोरिया और ताजिकिस्तान की फुटबाल टीमें भी सात जुलाई से शुरू होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल कप में भाग लेंगी। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना खिताब बचाने उतरेगी। भारत ने इसके पहले संस्करण में केन्या को हराकर खिताब जीता था। 

37 संभावित खिलाड़ी:- 

गोलकीपर: गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह

डिफेंडर्स: प्रीतम कोटाल, निशु कुमार, राहुल भेक, सलाम रंजन सिंह, संदेश झिंगन, आदिल खान, अनवर अली, सुभाशीष बोस, नारायण दास। 

मिडफील्डर्स: उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, अनिरुद्ध थापा, रेनीर फर्नांडिस, बिक्रमजीत सिंह, धनपाल गणेश, प्रणॉय हाल्डर, रोलिन बोरगेस, जर्मनप्रीत सिंह, विनीत राय, साहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, रिडम त्लंग, लल्लिअन च्यांगालू, कोमल थाटल, माइकल सुसाईराज। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X