Friday, April 19, 2024
Advertisement

टोक्यो ओलंपिक पर संशय बरकरार, 2021 में भी आयोजन की कोई गारंटी नहीं

टोक्यो ओलम्पिक खेलों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा है कि 2020 से स्थगित होकर 2021 में होने वाला खेलों का महाकुंभ अगले साल भी हो पाएगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 11, 2020 16:45 IST
टोक्यो ओलंपिक पर संशय...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टोक्यो ओलंपिक पर संशय बरकरार, 2021 में भी आयोजन की कोई गारंटी नहीं 

टोक्यो| टोक्यो ओलम्पिक खेलों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा है कि 2020 से स्थगित होकर 2021 में होने वाला खेलों का महाकुंभ अगले साल भी हो पाएगा, इसकी कोई गारंटी नहीं है। टोक्यो ओलम्पिक इसी साल होने थे,लेकिन कोविड-19 के कारण इन्हें एक साल के लिए टाल दिया गया है।

टोक्यो ओलम्पिक खेलों की आयोजन समिति के सीईओ तोशिरो मुटो ने शुक्रवार को कहा कि यह बताना मुमकिन नहीं है कि कोविड-19 के साथ विश्व जुलाई 2021 में कहां तक जाएगा। उन्होंने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मैं नहीं समझता कि कोई भी यह सकता है कि अगले साल जुलाई तक यह नियंत्रण में होगा,ऐसा संभव हो सकता है। हम इस समय आपको सही उत्तर देने की स्थिति में नहीं हैं।"

उन्होंने कहा, "हम उम्मीद कर सकते हैं कि अगले साल तक हम कोरोनावायरस से निजात पा लेंगे।" उनसे जब खेलों के न होने की स्थिति में मौजूद विकल्पों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "विकल्पों के बारे में सोचने से बेहतर है कि मनुष्य जाति को इस समय अपनी सभी तकनीक और समझदारी के साथ एकसाथ आना चाहिए,ताकि इस बीमारी का इलाज निकाला जा सके।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement