Saturday, April 27, 2024
Advertisement

साइना नेहवाल और कश्यप ने ताजमहल का किया दीदार, साझा की बेहतरीन तस्वीरें

साइना और कश्यप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ताजमहल की तस्वीरें शेयर की थीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 22, 2021 15:50 IST
Saina Nehwal and parupalli kashyap enchanted by beauty of...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@PARUPALLIKASHYAP Saina Nehwal and parupalli kashyap enchanted by beauty of Taj Mahal

पूर्व नंबर-1 बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने मंगलवार यानी 22 जून को ताजमहल का दीदार किया। वे ताजमहल अपने पति और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पी. कश्यप के साथ गई थीं। उन्होंने ताजमहल में लगभग 2 घंटे बिताए थे। वे ताजमहल को देख बेहद खुश और उत्साहित थीं।

गौरतलब है कि साइना और कश्यप अपने कुछ दोस्तों के साथ पहले दिल्ली दर्शन पर थे उसके बाद वे आगरा पहुंचे। दोनों खिलाड़ियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ताजमहल की तस्वीरें शेयर की थीं।

आपको बता दें कि इस कपल ने डायना बेंच पर बैठ कर ताजमहल के सामने अलग अलग पोज दिए और फोटो खिंचवाई। उनकी तीस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

हाल ही में साइना नेहवाल के जीवन पर एक बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम 'साइना' था। इस फिल्म में साइना का किरदार अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अदा किया था। इसमें दर्शाया था कि किस तरह नेहवाल ने अपना विश्व नंबर-1 बनने का सपना मेहनत और लगन से पूरा किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement