Sunday, May 05, 2024
Advertisement

खाली स्टेडियम में बिना फैंस खेलना काफी मुश्किल - रॉल गार्सिया

गार्सिया ने दैनिक अखबार डिएरा से बातचीत में कहा कि खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलना टीमों के लिए काफी मुश्किल होगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 07, 2020 21:34 IST
Raul Garcia- India TV Hindi
Image Source : GETTY Raul Garcia

मेड्रिड| एथलेटिक बिल्बाओ अगले रविवार को अपने घर में एटलेटिक मेड्रिड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से एक फिर से फुटबॉल के मैदान पर लौटेगी। एथलेटिक बिल्बाओ के अनुभवी मिडफील्डर रॉल गार्सिया के लिए यह मैच एक बार फिर से अहम होगा, जो कई सीजन से एथलेटिक के लिए खेलते आ रहे हैं। गार्सिया ने दैनिक अखबार डिएरा से बातचीत में कहा कि खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलना टीमों के लिए काफी मुश्किल होगी क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के कारण करीब तीन महीने की ब्रेक के बाद टीमें वापसी कर रही है।

गार्सिया ने कहा, " तैयारी अलग रही है, लेकिन हमें इसे स्वीकार करना होगा। हमें पता है कि अभी क्या स्थिति है और हम जानते हैं कि सीजन समाप्त करना महत्वपूर्ण है। (अभी 11 मैच खेलने बाकी हैं।)"

उन्होंने हालांकि इस पर भी अपने विचार दिए कि फिटनेस टेस्ट जांचने के लिए बिना अभ्यास मैच के ही टूर्नामेंट शुरू किया जाएगा।

गार्सिया ने कहा, " यह मदद करेगा, न केवल खुद का परीक्षण करने के लिए, बल्कि चोटों से बचने में मदद करेगा। मुझे लगता है कि वे सीजन खत्म करने के बारे में बहुत कुछ सोच रहे हैं।"

यह पूछे जाने पर कि पूरा सीजन अब खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेलना किस तरह से अलग होगा, उन्होंने कहा, " हर कोई जिन्होंने जर्मनी में खेल देखा है, उन्होंने महसूस किया होगा कि यह चीज किस तरह से सामान्य से अलग है।"

ये भी पढ़े : बायर्न म्यूनिख एक और जीत से बुंदेसलीगा में खिताब के करीब पहुंचा

गार्सिया ने कहा, "जितनी जल्दी हो सके हमें इसे स्वीकार करने की कोशिश करना होगा और इसका आदी होना होगा। यह बहुत अलग होने जा रहा है और हमें बहुत जल्दी इसकी आदत डालनी होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement