Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बिना दर्शकों के खेलना हमारे लिए नया नहीं : रोली मैक्लोरी

शीर्ष गोल्फ खिलाड़ी रोरी मैक्लोरी ने कहा है कि उन्होंने अपने आप को बिना दर्शकों के खेलने का आदि बना लिया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 06, 2020 22:55 IST
Playing without an audience is not new to us: Rory mcilroy - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Playing without an audience is not new to us: Rory mcilroy 

लंदन। शीर्ष गोल्फ खिलाड़ी रोरी मैक्लोरी ने कहा है कि उन्होंने अपने आप को बिना दर्शकों के खेलने का आदि बना लिया है। मैक्लोरी इस साल अमेरिका पीजीए चैम्पियनशिप में अपने मेजर ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेंगे। कोविड-19 को बाद पहला मेजर टूर्नामेंट गुरुवार को सैन फ्रांसिस्को के हाडिर्ंग पार्क में खेला जाएगा।

बीबीसी के अनुसार, नॉर्दन आयरलैंड के गोल्फर ने कहा, "जाहिर-सी बात है कि यह हमारे लिए इस समय कोई नई बात नहीं है। हम टूर पर पिछले आठ-नौ सप्ताह से खेल रहे हैं। मैं लीडरबोर्ड पर अपने आप को देख रहा था कि मैं कहां हूं और दूसरे कहां हैं।"

उन्होंने कहा, "कहीं से कोई फीडबैक नहीं आया, कोई स्कोरकार्ड होल्डर नहीं है, इसलिए आपको नहीं पता कि आपके ग्रुप के लोग क्या कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम सभी उम्मीद करते हैं कि हम प्रशंसकों के सामने खेलें और ऐसा लगे कि हम मेजर चैम्पियनशिप खेल रहे हैं। हम भाग्यशाली हैं कि इस समय हम गोल्फ टूर्नामेंट खेल पा रहे हैं।"

दर्शकों के बिना खेलने पर मैक्लोरी बोले, "पांच टूर्नामेंट्स में मैं अब बिना दर्शकों के खेलने के आदि हो गया हूं। गोल्फ बिना दर्शकों के खेलना है, अगर यह मेरे दिमाग में सबसे बड़ी चिंता के तौर पर है तो, सब कुछ ठीक है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement