1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Bengaluru Open : प्री क्वार्टरफाइनल में हारे प्रजनेश और सुमित, एकल मुकाबले में खत्म हुई भारत की चुनौती

Bengaluru Open : प्री क्वार्टरफाइनल में हारे प्रजनेश और सुमित, एकल मुकाबले में खत्म हुई भारत की चुनौती

पुरूष एकल स्पर्धा में मेजबान देश की चुनौती भी समाप्त हो गयी। सातवें वरीय प्रजनेश को फ्रांस के निचली रैंकिंग के बेंजामिन बोंजी से 6-7 0-6 और आठवें वरीय सुमित को स्लोवेनिया के 11वें वरीय ब्लाज रोला से 3-6 3-6 से शिकस्त मिली। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 13, 2020 22:32 IST
Sumit Nagal, saketh myneni, Ramkumar Ramanathan, Prajnesh Gunneswaran, benjamin bonzi, Bengaluru Ope- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Prajnesh Gunneswaran

भारत के शीर्ष खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और सुमित नागल के प्री क्वार्टरफाइनल में हारने से बेंगलुरु ओपन की पुरूष एकल स्पर्धा में मेजबान देश की चुनौती भी समाप्त हो गयी। सातवें वरीय प्रजनेश को फ्रांस के निचली रैंकिंग के बेंजामिन बोंजी से 6-7 0-6 और आठवें वरीय सुमित को स्लोवेनिया के 11वें वरीय ब्लाज रोला से 3-6 3-6 से शिकस्त मिली। 

टूर्नामेंट से बाहर होने वाले अन्य खिलाड़ियों में 17वें वरीय रामकुमार रामनाथन, साकेत मायनेनी, वाइल्ड कार्डधारी निकी पूनाचा और सिद्धार्थ रावत शामिल रहे। महान खिलाड़ी लिएंडर पेस का पुरूष युगल सेमीफाइनल में पहुंचना भारतीय शिविर में खुशी की खबर रही जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडन के साथ मिलकर जीत हासिल की। 

पेस और एबडन ने पिछले हफ्ते एटीपी टूर्नामेंट के चैम्पियन स्वीडन के आंद्रे गोरानसन और इंडोनेशिया के क्रिस्टोफर रूंगकाट की तीसरी वरीय जोड़ी को 7-5 0-6 10-7 से मात दी।

साकेत मायनेनी और ऑस्ट्रेलिया के मैट रेड ने चीनी ताइपे के चेंग पेंग और यूक्रेन के डेनिस मोलचानोव की शीर्ष वरीय जोड़ी को 3-6 6-4 10-8 से मात देकर अंतिम चार में प्रवेश किया। पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की जोड़ी भी अगले दौर में पहुंच गयी, जिन्होंने पुर्तगाल के फ्रेडरिको सिल्वा और सर्बिया के निकोला मिलोजेविच की जोड़ी पर 6-4 6-4 से मात दी। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X