Friday, April 26, 2024
Advertisement

लीस्टर और मैनचेस्टर यूनाईटेड ने मैच जीतकर बढ़ाया प्रीमियर लीग का रोमांच

अब सभी की निगाह 26 जुलाई को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले आखिरी दौर के मुकाबले पर टिक गयी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 17, 2020 10:41 IST
Premier League: Manchester United remain in contention for top-4 race with win over Palace - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Premier League: Manchester United remain in contention for top-4 race with win over Palace 

लंदन। लीस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाईटेड ने अपने-अपने मैच जीतकर इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट से चैंपियन्स लीग में जगह बनाने वाली आखिरी दो टीमों को लेकर मुकाबला रोमांचक बना दिया है। अब सभी की निगाह 26 जुलाई को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले आखिरी दौर के मुकाबले पर टिक गयी। 

लीस्टर ने शैफील्ड यूनाईटेड को 2-0 से हराया लेकिन इसके कुछ घंटों बाद यूनाईटेड ने क्रिस्टल पैलेस को इसी अंतर से हराकर चैंपियन्स लीग में जगह बनाने का अपना दावा कायम रखा। इन दोनों टीमों के अब समान 62 अंक हैं लेकिन लीस्टर बेहतर गोल अंतर के कारण चौथे स्थान पर है। 

अपने अंतिम दौर के मुकाबले से पहले लीस्टर रविवार को टोटेनहैम और यूनाईटेड बुधवार को वेस्ट हैम से भिड़ेगा। अगर वे इन मैचों में जीत दर्ज कर लेते हैं तो तीसरा और चौथा स्थान हासिल कर सकते हैं क्योंकि अभी इन दोनों से एक अंक आगे तीसरे स्थान पर काबिज चेल्सी को अपना अगला मैच चैंपियन लिवरपूल के खिलाफ खेलना है। 

ये भी पढ़ें - विल्लारीयाल को 2-1 से हराकर रीयाल मैड्रिड ने ला लीगा खिताब पर किया कब्जा

इस बीच एस्टन विल्ला ने एवर्टन के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेला जिससे उस पर दूसरे डिवीजन में खिसकने का खतरा गहरा गया है। ब्राइटन ने साउथम्पटन को 1-1 से बराबरी पर रोककर प्रीमियर लीग में बने रहना लगभग सुनिश्चित किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement