1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बार्सिलोना को कोचिंग देना है पूूर्व फुटबॉलर जावी हर्नांडीज का मुख्य लक्ष्य

बार्सिलोना को कोचिंग देना है पूूर्व फुटबॉलर जावी हर्नांडीज का मुख्य लक्ष्य

स्पेन के पूर्व मिडफील्डर जावी हर्नाडीज ने कहा है कि एफसी बार्सिलोना का कोच बनना उनका प्रमुख लक्ष्य है।

IANS IANS
Updated on: July 28, 2020 23:39 IST
बार्सिलोना को कोचिंग...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बार्सिलोना को कोचिंग देना है पूूर्व फुटबॉलर जावी हर्नाडेज का मुख्य लक्ष्य

मेड्रिड| स्पेन के पूर्व मिडफील्डर जावी हर्नाडीज ने कहा है कि एफसी बार्सिलोना का कोच बनना उनका प्रमुख लक्ष्य है। मौजूदा समय में कतर के क्लब अल साद टीम के लिए कोच की भूमिका निभा रहे हर्नाडीज अपने खेल के दिनों में बार्सिलोना के साथ कई ट्रॉफी जीत चुके हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले हर्नाडीज ने कहा कि अब वह ठीक हैं।

मेड्रिड स्पोटर्स न्यूजपेपर्स मार्का में प्रकाशित उनके साक्षात्कार के अनुसार, "मैं पीछे नहीं हटा हूं, मैंने हमेशा कहा है कि यह मेरा प्राथमिक लक्ष्य है, जब ऐसा होता है, तो वह बार्सा है। यह मेरा घर है और यह एक सपना होगा।" उन्होंने कहा, " लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान अल साद पर है और मैं नए सीजन को लेकर उत्साहित हूं। चाहे यह कम समय के लिए हो या लंबे समय के लिए, यह समय आएगा।"

हर्नाडीज ने कहा, " इन सबसे ऊपर, हमें क्विक सेटियन का सम्मान करना होगा और मैं उनकी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। कभी-कभी बार्सा बहुत अच्छा खेलता है और कभी-कभी इतना अच्छा भी नहीं। लेकिन मुझे सेटियन का विचार पसंद है।" बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोसेप मारिया बाटोर्मू ने जोर देकर कहा कि वह सेटियन के साथ बने हुए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X