Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

रोजर फेडरर ने रखा एटीपी-डब्ल्यूटीए के विलय का प्रस्ताव

फेडरर ने अपने ट्वीटर पर लिखा, "क्या मैं ऐसा सोचने वाला अकेला इंसान हूं कि पुरुष और महिला टेनिस को एक होना जाना चाहिए।"

IANS Reported by: IANS
Published on: April 22, 2020 20:56 IST
Roger Federer proposed merger of ATP-WTA - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Roger Federer proposed merger of ATP-WTA 
लंदन। 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता पुरुष टेनिस खिलाड़ी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने अंतर्राष्ट्रीय टेनिस के भविष्य को लेकर एक प्रस्ताव रखा है। फेडरर ने कहा कि पुरुष टेनिस की संस्था एटीपी और महिला टेनिस की संस्था डब्ल्यूटीए का विलय कर दिया जाना चाहिए।
 
फेडरर ने कहा कि खेल के भले के लिए यह दोनों संघों के विलय का सही समय है। फेडरर ने कहा कि वह टूर्नामेंट्स को विलय करने को नहीं सिर्फ संघों को एक करने की कह रहे हैं।
 
फेडरर ने अपने ट्वीटर पर लिखा, "क्या मैं ऐसा सोचने वाला अकेला इंसान हूं कि पुरुष और महिला टेनिस को एक होना जाना चाहिए। मैं टूर्नामेंट्स को एक करने की बात नहीं कर रहा बल्कि दो गर्विनंग संस्थाओं के विलय की बात कर रहा हूं जो पुरुष और महिला पेशेवर टूर को देखती हैं।"
 
 
 
स्विट्जरलैंड के स्टार ने लिखा, "दो रैंकिंग सिस्टम, अलग-अलग लोगो, अलग-अलग वेबसाइट और अलग-अलग कैटेगरी के टूर्नामेंट्स प्रशंसकों के लिए काफी कन्फयूजन पैदा करते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement