Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

FIFA विश्व कप में रोनाल्डो या मेसी की नहीं बल्कि इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने किया खुलासा, बताया फीफा विश्व कप 2018 में किस टीम को कर रहे हैं सपोर्ट

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 02, 2018 15:58 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
रोहित शर्मा

फीफा विश्व कप का खुमार हर किसी के सर चढ़कर बोलता है। हर कोई दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेल के सबसे बड़े महाकुंभ के रंग में रंगा नजर आता है। जब सारी दुनिया पर फुटबॉल विश्व कप का खुमार चढ़ा हो तो ऐसे में क्रिकेटर इससे कैसे अछूते रह सकते हैं। भारतीय टीम के सुपर स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो इस साल के विश्व कप में किस टीम को सपोर्ट करने वाले हैं। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो डाली है। जिसमें वो स्पेन की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं।

रोहित ने फोटो डालते हुए लिखा, '2018 फुटबॉल विश्व कप के लिए स्पेन की नई जर्सी।' साफ है कि रोहित इस बार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल या फिर लायनल मेसी की अर्जेंटीना या नेमार की ब्राजील को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। बल्कि वो स्पेन की टीम को सपोर्ट कर रहे हैं। रोहित का फुटबॉल प्रेम किसी से छिपा नहीं है। रोहित कई बार इंग्लिश प्रीमियर लीग के मैच देखने के लिए फुटबॉल मैदान तक जा चुके हैं।

स्पेन की टीम 14 बार विश्व कप में हिस्सा ले चुकी है और टीम ने 1 बार विश्व कप का खिताब भी जीता है। स्पेन फीफा विश्व कप 2018 में ग्रुप बी में है। इस ग्रुप में स्पेन के अलावा पुर्तगाल, इरान, मोरक्को की टीमें हैं। फीफा विश्व कप में स्पेन का पहला मैच 15 जून को पुर्तगाल से, दूसरा मैच 20 जून को इरान से और तीसरा मैच मोरक्को से 25 जून को है। देखना दिलचस्प होगा कि इस विश्व कप में स्पेन की टीम किस तरह का प्रदर्शन कर पाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement