Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : नेट्स में भी आंद्रे रसेल के खिलाफ गेंदबाजी नहीं करना चाहता ये भारतीय ऑलराउंडर

लाड ने कहा है कि वह नेट्स में एक बार को यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह का सामना कर लेंगे लेकिन वह रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करेंगे।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2020 15:44 IST
Siddhesh lad Indian all rounder does not want to bowl against Andre Russell in the nets- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Siddhesh lad Indian all rounder does not want to bowl against Andre Russell in the nets

केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल जब लय में होते हैं तो अच्छे अच्छे गेंदबाज उनके आगे फीके दिखाई देते हैं। कुछ गेंदबाज तो ऐसे हैं जो उनके खिलाफ गेंदबाजी करने से कतराते हैं। आज हम आपको एक और ऐसे भारतीय ऑलराउंडर के बारे में बताने जा रहे हैं जो मैदान में क्या बल्कि नेट्स में भी रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करने से कतरा रहा है।

इस खिलाड़ी का नाम है सिद्धेश लाड। लाड ने हाल ही में केकेआर की वेबसाइट पर जारी एक वीडियो में कहा है कि वह नेट्स में एक बार को यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह का सामना कर लेंगे लेकिन वह रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें - नीदरलैंड को हराकर नेशन्स लीग के ग्रुप तालिका में शीर्ष पर पहुंचा इटली

लाड ने कहा 'अब तो तय है कि नेट्स पर ही सही, लेकिन रसेल को गेंदबाजी करनी पड़ेगी। मैं बुमराह का नेट्स और घरेलू मैचों में सामना कर चुका हूं। तो मुझे पता है कि क्‍या उम्‍मीद की जा रही है। रसेल के बारे में मुझे पता है कि वह कितने विध्‍वंसक बल्‍लेबाज हो सकते हैं। मैंने उन्‍हें कभी गेंदबाजी नहीं की। तो शायद अनिश्चितत्‍ता के चलते मैंने कहा था कि मैं आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करूंगा।'

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू क्रिकेटरों के वेतन में किया बड़ा इजाफा

हाल ही में केकेआर के मेंटर डेविड हसी ने आंद्रे रसेल को नंबर तीन पर प्रमोट करने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि अगर यह खिलाड़ी तीन नंबर पर बल्लेबाजी करता है तो वह टी20 क्रिकेट में दोहरा शतक भी लगा सकता है।

हसी ने कहा था, "अगर आंद्रे रासेल 3 नम्बर पर बल्लेबाजी करने आते हैं और 60 गेंदे खेलने को मिल जाती है तो वो उसमें दोहरा शतक भी टी20 क्रिकेट में जड़ सकते हैं। रसेल कुछ भी कर सकता है।"

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक को लेकर बने संदेहों को दूर करने के प्रयास में जुटे आयोजक और आईओसी

गौरतलब है कि पिछले साल रसेल ने 56.66 की औसत से तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 13 मैचों में बल्ले से 510 रन बनाए थे जबकि 11 विकेट भी लिए थे। इस तरह उनके शानदार प्रदर्शन से टीम को मिलने वाली मदद के बारे में हसी ने कहा, "वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और शायद टीम के दिल की धड़कन भी है। हमें वास्तव में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है... कोई भी किसी भी अलग नम्बर पर बल्लेबाजी कर सकता है। लेकिन अगर यह ( रसेल को 3 नम्बर पर भेजना ) टीम को फायदा पहुंचाता है, तो क्यों नहीं, वह सूची में उपर बल्लेबाजी कर सकता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement