Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नीदरलैंड को हराकर नेशन्स लीग के ग्रुप तालिका में शीर्ष पर पहुंचा इटली

इटली ने प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखते हुए नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबले में नीदरलैंड को 1-0 से हराया जिससे टीम ग्रुप तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 08, 2020 15:02 IST
Netherlands- India TV Hindi
Image Source : GETTY Italy topped the group league group of nations by defeating Netherlands

एम्सटरडम| इटली ने प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखते हुए नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबले में नीदरलैंड को 1-0 से हराया जिससे टीम ग्रुप तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी। मैच का एकमात्र गोल निकोलो बारेल्ला ने मध्यांतर से पहले किया। टीम ने इसके साथ ही शुक्रवार को बोसनिया-हर्जेगोविना के खिलाफ 1-1 से ड्रा मैच की निराशा को पीछे छोड़ दिया। यह टीम की लगातार 11 जीत के बाद पहला ड्रा नतीजा था।

नीदरलैंड पर जीत के साथ की इटली ‘लीग ए’ ग्रुप एक में शीर्ष पर पहुंच गया क्योंकि दूसरे मुकाबले में पोलैंड ने बोसनिया को 2-1 से हराया। पूरी तरह नयी टीम के साथ खेल रही चेक गणराज्य को ‘लीग बी’ में स्कॉटलैंड से 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें - चार पहलवानों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर भी तय समय पर राष्ट्रीय शिविर चाहते हैं योगेश्वर दत्त  

टीम शिविर में कोविड-19 के पॉजिटिव मामले आने के कारण सभी मुख्य खिलाड़ी पृथकवास पर हैं। इसी ग्रुप में इजरायल ने स्लोवाकिया को 1-1 से ड्रा पर रोका जबकि नार्वे ने नॉर्दन आयरलैंड को 5-1 से करारी शिकस्त दी। रोमानिया ने ऑस्ट्रिया को 3-2 से हराया। ‘लीग सी’ में बेलारूस ने कजाखस्तान को 2-0 तो वही लिथुआनिया ने अलबानिया को 1-0 से हराया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement