Friday, March 29, 2024
Advertisement

महिला फुटबॉल टीम हरी-भरी पिच पर दौड़ने को बेताब : कोच रॉकी

भारतीय महिला फुटबॉल टीम की मुख्य कोच मेमोल रॉकी आगामी एएफसी महिला एशिया कप क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 30, 2020 20:16 IST
महिला फुटबॉल टीम...- India TV Hindi
Image Source : AIFF महिला फुटबॉल टीम हरी-भरी पिच पर दौड़ने को बेताब : कोच रॉकी

नई दिल्ली| भारतीय महिला फुटबॉल टीम की मुख्य कोच मेमोल रॉकी आगामी एएफसी महिला एशिया कप क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। गोवा में मंगलवार से शुरू होने वाले नेशनल कैम्प के लिए 30 महिला फुटबॉलरों को बुलाया गया है। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद से टीम का यह पहला कैम्प होगा।

कोच रॉकी ने एआईएफफ की वेबसाइट से कहा, " लड़कियों ने नहीं खेला है। वे सभी कैम्प से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। हमने काफी लंबे समय से महिला फुटबाल टीम को खेलते हुए नहीं देखा है। अब कैम्प में शामिल होने और हरी-भरी पिच पर दौड़ने का इंतजार कर रही है।"

डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने को तैयार हैं मार्नस लाबुशैन

भारत ने इस साल जून में 2022 में भारत में होने वाली महिला एशिया कप की मेजबानी हासिल की है। कोच रॉकी ने इस टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए कहा, " एएफसी महिला एशिया कप बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें भारतीय महिला सीनियर राष्ट्रीय टीम खेलेगी। हम ओलंपिक क्वालीफायर में खेले थे लेकिन एएफसी महिला एशिया कप बिलकुल अलग तरह का मुकाबला है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement