Friday, March 29, 2024
Advertisement

फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने से चूके सात्विक और चिराग, फाइनल में इंडोनेशिया की जोड़ी ने दी मात

भारत के सात्विकसाईंराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को रविवार रात को खेले गए फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 28, 2019 10:05 IST
French Open- India TV Hindi
Image Source : BAI MEDIA फ्रेंच ओपन का खिताब जीतने से चूके सात्विक और चिराग, फाइनल में इंडोनेशिया की जोड़ी ने दी मात

पेरिस| भारत के सात्विकसाईंराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को रविवार रात को खेले गए फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूनार्मेंट के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा है। भारत की शीर्ष पुरुष युगल जोड़ी को फाइनल में इंडोनेशिया के मार्कस फेरनाल्दी गिडियोन और केविन संजया सुकामुल्जो के हाथों हार मिली।

35 मिनट तक चले मुकाबले में मार्कस और संजया ने अपने भारतीय प्रतिद्वंद्वियों को 21-18, 21-16 से हराया। दुनिया के टॉप इंडोनेशियाई जोड़ीदारों और 11वें रैंक्ड भारतीय जोड़ीदारों के बीच यह अब तक का सातवां मुकाबला था। हर बार भारतीय जोड़ीदारों को मुंह की खानी पड़ी।

2018 के फ्रेंच ओपन में भारतीय जोड़ीदार मार्कस और संजया से हार गए थे। यह अलग बात है कि बीते साल उन्हें सेमीफाइनल में हार मिली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement