Friday, April 19, 2024
Advertisement

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए टाइगर वुड्स, डिवाइडर से टकराई कार

रिपोर्ट के मुताबिक गोल्फर वुड्स गाड़ी अकेले चला रहे थे। वुड्स की गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और वह कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 24, 2021 11:25 IST
Woods, Vehicle, TMZ, Tiger Woods, Masters, Los Angeles, Crash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SONSOFJOHNNIELE/AP Tiger Woods

 

मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स यहां एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार सड़क के बीच में बने विभाजक से टकराकर कई बार घूम गई। वुड्स को विंडशील्ड से बाहर निकाला गया और उनके पैरों का ऑपरेशन चल रहा है। 

वह उस समय कार में अकेले थे जब सड़क के बीच ‘डिवाइडर’ से उनकी कार टकरा गई और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई। अधिकारियों ने मीडिया को यह जानकारी दी। हादसे में कोई और कार शामिल नहीं थी। वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी ऊंगलियों का इस्तेमाल करके आगे की विंडशील्ड खोली जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका। 

लॉस एंजिलिस काउंटी के शेरीफ एलेक्स विलानुएवा ने कहा ,‘‘ उनका एयरबैग खुल गया था और कार के भीतर के हिस्से में उन्हें कुशन मिल गया जिससे वह इस हादसे में बच सके।’’ उनके दोनों पैरों में काफी चोट आई है। 

दमकल अधिकारियों ने कहा कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि क्या वह अपने पैर गंवा चुके हैं। अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी। यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी। 

शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है। उन्होंने कहा ,‘‘ वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement