Friday, April 19, 2024
Advertisement

Tokyo Olympics 2020: पीवी सिंधु के लिए ताई जू-यिंग ने कही भावुक बात, इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया

रविवार को मेडल सेरेमनी के बाद ताई जू-यिंग ने खुलासा किया कि किस तरह पीवी सिंधु के प्रोत्साहन के शब्दों ने उन्हें रुला दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 02, 2021 7:58 IST
Tokyo Olympics 2020: PV Sindhu's sincere encouragement made...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@TAI_TZUYING Tokyo Olympics 2020: PV Sindhu's sincere encouragement made me cry - Tai Tzu-Ying

वर्ल्ड नंबर-1 विमेंस सिंगल बैडमिंटन खिलाड़ी ताई जू-यिंग ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल मुकाबल दुनिया की नंबर-2 खिलाड़ी चीन की चेन यूफी से गंवा दिया। ताई को सिल्वर मेडल से संतुष्ट होना पड़ा। चेन यूफी ने ताई को 21-18 19-21 21-18 से हराया।

रविवार को ताई और चेन के बीच बेहतरीन स्मैश, फेंट्स और फेदर-लाइट नेट गेम देखने को मिला। रविवार को मेडल सेरेमनी के बाद ताई जू-यिंग ने खुलासा किया कि किस तरह पीवी सिंधु के प्रोत्साहन के शब्दों ने उन्हें रुला दिया।

ताई जू-यिंग ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, "पीवी सिंधु ने मुझे गले लगाया और कहा कि मुझे पता है कि तुम बीमार हो लेकिन तुमने बहुत अच्छा किया, लेकिन आज तुम्हारा दिन नहीं था। उसने मुझे अपनी बाहों में पकड़ा और कहा कि उसे सब पता है। उसके प्रोत्साहन के शब्दों ने मुझे रुला दिया था।"

 Tokyo Olympics 2020: पीवी सिंधु ने अपना मेडल Covid-19 पीड़ितों, परिवार को किया समर्पित

आपको बता दें कि ताई से दुनियाभर के फैंस चाहते थे कि वे गोल्ड मेडल जीतें लेकिन रविवार को उन्हें सिल्वर से संतुष्ट होना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement