Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इंग्लिश फुटबॉल क्लब आर्सेनल के कोच पद से बर्खास्त होने के बाद इमेरी ने लिखा भावुक पत्र

क्लब ने इमेरी को बर्खास्त करते हुए कहा, "यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि टीम का परिणाम और प्रदर्शन उस तरह का नहीं रहा जिस तरह का होना चाहिए था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: November 30, 2019 16:14 IST
Unai Imri- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Unai Imri

लंदन। इंग्लिश फुटबॉल क्लब आर्सेनल द्वारा कोच पद से बर्खास्त किए गए उनेई इमेरी ने अपने पुराने क्लब के लिए एक भावुक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने क्लब का समर्थन करने वाले फैन्स के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। आर्सेनल ने गुरुवार को यूरोपा लीग में इनत्राच्ट फ्रंकफर्ट के हाथों मिली हार के बाद इमेरी और उनकी कोचिंग टीम को बर्खास्त कर दिया।

इमेरी ने क्लब के आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए अपने पत्र में लिखा, "आर्सेनल का मुख्य कोच बनना मेरे लिए सम्मान की बात रहा है। मैं अपने उन सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने आर्सेनल को समझा और उसका समर्थन किया। मैं आपको सबको बताना चाहता हूं कि इस क्लब के साथ मैंने अपने पूरे जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया।"

क्लब ने इमेरी को बर्खास्त करते हुए कहा, "यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि टीम का परिणाम और प्रदर्शन उस तरह का नहीं रहा जिस तरह का होना चाहिए था।"

इमेरी ने आगे कहा कि उन्होंने क्लब के लिए बेहतर परिणाम हासिल करने के अलावा और कुछ नहीं किया है।

उन्होंने कहा, "यह डेढ़ साल का सफर भावनाओं से भरा, शानदार समय और कुछ अन्य कड़वे लोगों के साथ बीता। लेकिन एक भी दिन ऐसा नहीं रहा कि जिसमें कि मैंने इन खिलाड़ियों के साथ-साथ क्लब की भलाई के लिए काम न किया हूं।"

आर्सेनल इस समय प्रीमियर लीग में 13 मैचों में 18 अंकों के साथ आठवें नंबर पर है। इमेरी मई 2018 में आर्सेनल का कोच बने थे।

आर्सेनल ने अब 1998 से 2007 तक क्लब के लिए खेलने वाले फ्रेड़ी लजनबर्ग को टीम का अंतरिम कोच बनाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement