Thursday, April 18, 2024
Advertisement

US Open : फाइनल में मिली हार के बाद भावुक हुए ज्वेरेव कहा, 'यह आखिरी मौका नहीं था'

ज्वेरेव ने शुरुआती दो सेट जीत बढ़त ले ली थी लेकिन बाकी के तीन सेटों में वो अपनी बढ़त और लय को कायम नहीं रख पाए।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 14, 2020 16:18 IST
alexander zverev,us open 2020,alexander zverev parents coronavirus,zverev us open 2020 final,alexand- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Alexander zverev

जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को अमेरिका ओपन के फाइनल में ऑस्ट्रिया के डॉमिनिक थीम से हार मिली, लेकिन वे हार से ज्यादा निराश नहीं हैं। उनका कहना है कि आने वाले दिनों में उन्हें ग्रैंड स्लैम जीतने के कई सारे मौके मिलेंगे। थीम ने रविवार को कड़े मुकाबले में ज्वेरेव को 2-6, 4-6, 6-4, 6-3, 7-6 से मात दी।

ज्वेरेव ने शुरुआती दो सेट जीत बढ़त ले ली थी लेकिन बाकी के तीन सेटों में वो अपनी बढ़त और लय को कायम नहीं रख पाए। अपने जीवन के सबसे यादगार लम्हें के करीब आकर चूकने के बाद ज्वेरेव अपने आंसू नहीं रोक पाए।

यह भी पढ़ें-  अमेरिका ओपन जीतने के बाद डॉमीनिक थीम ने किया अपने विपक्षी ज्वेरेव की जमकर तारीफ

उन्होंने कहा, "यहां बोलते हुए, मैं भावुक हो रहा हूं। मैं दो शब्द एक साथ नहीं बोल पा रहा हूं। मेरे लिए यह काफी मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "मैं ग्रैंड स्लैम विजेता बनने के काफी करीब था। मैं कुछ गेम ही दूर था, शायद कुछ प्वाइंट दूर। मुझे सबसे ज्यादा बुरा तीसरे सेट का नहीं पांचवें सेट का लगा। पांचवें सेट में मेरे पास काफी सारे मौके थे लेकिन मैं उनका उपयोग नहीं कर पाया।"

उन्होंने कहा, "मैं 23 साल का हूं। मुझे नहीं लगता कि यह मेरा आखिरी मौका था। मुझे विश्वास है कि एक दिन मैं ग्रैंड स्लैम विजेता बनूंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement